भाजपा प्रदेश कार्यकारणी सदस्य सतीश ठाकुर ने फिर थामा आम आदमी पार्टी का दामन

नेता अपनी-अपनी पार्टी को छोड़ राजनीतिक भविष्य को तरजीह देते नजर आ रहे हैं

नेता अपनी-अपनी पार्टी को छोड़ राजनीतिक भविष्य को तरजीह देते नजर आ रहे हैं



सतीश ठाकुर में एक बार फिर आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया है.

शिमला : हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के मुहाने पर खड़ा है, ऐसे में नेता अपनी-अपनी पार्टी को छोड़ राजनीतिक भविष्य को तरजीह देते नजर आ रहे हैं. कुछ महीने पहले आम आदमी पार्टी छोड़ केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हुए सतीश ठाकुर में एक बार फिर आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया है.


सतीश ठाकुर को भारतीय जनता पार्टी में प्रदेश कार्यकारिणी में शामिल किया गया था. इससे पहले सतीश ठाकुर आम आदमी पार्टी में संगठन मंत्री थे. उस वक्त उन्होंने आम आदमी पार्टी में अनदेखी का आरोप लगाते हुए भाजपा ज्वाइन कर ली थी. इसके अलावा पूर्व में आम आदमी पार्टी के इंडस्ट्री विंग के उपाध्यक्ष रहे डी.के. त्यागी और आशीष भी भारतीय जनता पार्टी छोड़ एक बार फिर आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए हैं.

बुधवार को पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की मौजूदगी में सतीश ठाकुर ने एक बार फिर आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया. सतीश ठाकुर को भारतीय जनता पार्टी में पद देने का वादा किया गया था, लेकिन कई महीने बीत जाने के बाद भी जब उन्हें भारतीय जनता पार्टी में कोई पद नहीं मिला तो उन्होंने अनदेखी का आरोप लगाते हुए एक बार फिर आम आदमी पार्टी जॉइन कर ली।

Related Tags


aam aadmi party cm bhagwant mann manish sisodiya cm arvind kejriwal himachal elections himachal politics

Related Links


webkhabristan