बड़ा हादसा टला :  मुख्यमंत्री योगी के हेलिकॉप्टर से टकराया पक्षी, बाल बाल बचे

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार की शाम दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी आए थे

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार की शाम दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी आए थे



बर्ड हिट के कारण उसे एहतियातन पुलिस लाइन ग्राउंड में वापस लैंड कराया गया

वेब ख़बरिस्तान। वाराणसी में आज सुबह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हेलिकॉप्टर में बर्ड हिट के कारण उसे एहतियातन पुलिस लाइन ग्राउंड में वापस लैंड कराया गया। इस कारण मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पुलिस लाइन ग्राउंड से वापस सर्किट हाउस आए। अब वह सड़क मार्ग से बाबतपुर एयरपोर्ट जाएंगे। बता दें कि पुलिस लाइन ग्राउंड से उड़ान भरने के बाद पिसौर पुल के समीप आसमान में सीएम योगी के हेलिकॉप्टर में बर्ड हिट हुआ है।

दो दिन के दौरे पर वाराणसी आये थे 


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार की शाम दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी आए थे। जुलाई में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वाराणसी दौरा प्रस्तावित है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री द्वारा लोकार्पित और शिलान्यास की जाने वाले परियोजनाओं की जानकारी लेने के साथ ही कानून व्यवस्था की समीक्षा की थी।

इसके बाद वह स्थलीय निरीक्षण करते हुए श्रीकाशी विश्वनाथ धाम में जारी निर्माण कार्य का जायजा लेने और दर्शन-पूजन करने गए थे। आज सुबह 9 बजे के लगभग वह लखनऊ जाने के लिए सर्किट हाउस से पुलिस लाइन ग्राउंड के लिए रवाना हुए। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हेलिकॉप्टर पुलिस लाइन ग्राउंड से उड़ान भरने के थोड़ी ही देर बाद वापस लैंड किया तो पुलिस और प्रशासनिक अमले में हड़कंप मच गया। सीएम नीचे उतरे तो पता लगा कि पिसौर पुल के समीप 1550 फीट की ऊंचाई पर आसमान में एक पक्षी हेलिकॉप्टर से टकरा गया था।

जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने बताया कि मुख्यमंत्री के हेलीकॉप्टर में बर्ड हिट हो गया था, इसलिए एहतियात बरतते हुए हेलीकॉप्टर को वापस पुलिस लाइन ग्राउंड में लैंड कराया गया। 

Related Tags


cm yogi adityanathpm narendra modi cm yogi adityanath life saved

Related Links