पुलिस पर हमला कर 2 कैदी फरार : इनमें से एक bathinda के आरोपी पर हत्या के प्रयास का केस था

पुलिस उनकी तलाश में लगी है

पुलिस उनकी तलाश में लगी है



अस्पताल में उपचाराधीन दो हवालाती खिड़की से कूद कर फरार हो गए

वेब खबरिस्तान, सिरसा। हरियाणा के सिरसा के अस्पताल में उपचाराधीन दो हवालाती खिड़की से कूद कर फरार हो गए। इससे पहले उन्होंने ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों पर हमला भी बोला। दोनों खिड़की से कूद कर भागते हुए CCTV में कैद हुए हैं। इनमें से एक के हाथ में लाठी या फिर लोहे की रॉड जैसा कुछ है। पुलिस उनकी तलाश में लगी है। फिलहाल कोई सुराग नहीं लगा है।


बताया गया है कि गांव कुताबढ़ के सोनू और पंजाब के बठिंडा थाना अंतर्गत गांव काला जिरानी के काका सिंह को पुलिस ने हत्या के प्रयास के एक मामले में गिरफ्तार कर जेल भेजा था। दोनों की तबीयत खराब होने पर उनको सिरसा के नागरिक अस्पताल में दाखिल कराया गया। दोनों बंदियों का अस्पताल के बंदी वार्ड में ही इलाज चल रहा था। दो पुलिस कर्मियों की ड्यूटी भी लगाई गई थी।

दोनों ने उनके पास तैनात पुलिस कर्मियों पर हमला बोल दिया। इसके बाद वार्ड में ऊपर बनी खिड़की का शीशा तोड़ दिया और खिड़की से कूद कर दोनों दोनों बंदी फरार हो गए। उनके हमले में हवलदार कृष्ण कुमार घायल हुआ है। उसे अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल कराया गया है।

पुलिस ने अब दोनों बंदियों के खिलाफ जेजे कॉलोनी पुलिस चौकी में मामला दर्ज किया है। दोनों की तलाश की जा रही है।  ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों से भी घटना को लेकर पुलिस ने पूछताछ की है।

Related Tags


cctv footage sirsa sirsa jail bathinda prisoner escape

Related Links


webkhabristan