एनआईए को एंटीलिया केस में मिली बड़ी कामयाबी, मिस्ट्री गर्ल के बारे में भी मिली जानकारी

एंटीलिया के बाहर विस्फोटक से भरी कार। (फाइल फोटो)

एंटीलिया के बाहर विस्फोटक से भरी कार। (फाइल फोटो)



सचिन वझे के अड्डे का पता चला, एक रेस्टोरेंट में चलाता था अड्डा, यहीं होती थी सारी प्लानिंग, रेस्टोरेंट का मालिक भी संदेह के घेरे में, अंडरवर्ल्ड के साथ कनेक्शन की बात भी आई सामने

वेब खबरिस्तान। एंटीलिया के बाहर विस्फोटक सामग्री मिलने के मामले और मनसुख मर्डर केस में नेशनल इन्वेस्टिगेटिव एजेंसी (एनआईए) के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है। एनआईए को सचिन वझे का वो अड्डा मिला है जहां सारी प्लानिंग होती थी। इसके साथ ही वह मिस्ट्री गर्ल भी मिल गई है जिसकी 15 दिन से तलाश थी। इसके अलावा अंडरवर्ल्ड के साथ संबंध की बात भी सामने आई है।

मिस्ट्री गर्ल से की पूछताछ


एनआईए जिस मिस्ट्री गर्ल की तलाश में थी उसके बारे में पता चल गया है। उसका नाम मीना जॉर्ज है। मीना ठाणे के मीरा रोड पर 7/11 कॉम्प्लेक्स के फ्लैट में रहती है। ये पीयूष गर्ग का फ्लैट है। पीयूष के बारे में जानकारी नहीं मिली है। यह जगह वझे के घर के पास है। एनआईए ने यहां से दस्तावेज जब्त किए हैं। मीना से पूछताछ भी की गई। बाद में उसे वीरवार देर रात एनआईए दफ्तर ले जाया गया। एनआईए को शक है कि मीना ब्लैक मनी को व्हाइट करने में सचिन वझे की हेल्प करती थी।

एक रेस्टोरेंट था वझे का अड्डा

एनआईए ने गिरगांव इलाके में एक रेस्टारेंट पर छापा मारा है। एनआईए सूत्रों से पता चला है कि यह रेस्टोरेंट ही वझे का अड्डा था। यहीं पर सारी प्लानिंग होती थी। एनआईए ने यहां से 65 दिन के सीसीटीवी फुटेज जब्त किए हैं। वो दस्तावेज भी बरामद किए हैं, जिसका इस्तेमाल फर्जी सिमकार्ड हासिल करने के लिए किया गया था। रेस्तरां मैनेजर भी संदेह के घेरे में है।

Related Links