शव वाहन सौंपने से पहले भाजपा के पूर्व महापौर ने खिंचवाए फोटो, सोशल मीडिया पर खिंचाई

एक व्यक्ति को पीपीई किट पहनाकर फोटो खिंचवाते आलोक शर्मा

एक व्यक्ति को पीपीई किट पहनाकर फोटो खिंचवाते आलोक शर्मा



भाजपा नेताओं के फोटो खिंचवाने के चक्कर में ऑक्सीजन टैंकर खाली होने में हुई थी देरी

वेब खबरिस्तान, भोपाल। कोरोना के दौर में नेता सियासत और संवेदनहीनता नहीं छोड़ रहे। शनिवार रात इंदौर में भाजपा नेताओं के नारियल फोडऩे और फोटो के चक्कर में आक्सीजन टैंकर खाली होने में देर हुई तो दूसरी ओर सोमवार को भोपाल में पूर्व महापौर व भाजपा नेता आलोक शर्मा ने विभिन्न अस्पतालों को छह शव वाहन सौंपने के लिए बकायदा कार्यक्रम का आयोजन किया और फोटो खिंचवाए। उन्होंने ये वाहन किराए पर लिए हैं, जिसका खर्च वह वहन करेंगे। उनकी इस हरकत के कारण सोशल मीडिया उनकी जमकर खिंचाई हो रही है।

पीपीई किट पहना फोटो खिंचवाए


भोपाल में कोरोना मरीजों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। शवों को मुक्तिधाम तक ले जाने के लिए वाहनों की कमी आ गई है। आलोक शर्मा ने किराए पर लिए वाहनों में अपने नाम का बैनर लगवाकर जेपी अस्पताल में कार्यक्रम का आयोजन किया और मीडिया को बुलाया। मीडिया के सामने एक व्यक्ति को पीपीई किट पहनाकर फोटो भी खिंचवाए। इसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी वीडियो वायरल हो गई और लोगों ने उन्हें खूब लाहनतें डालीं। लोगों ने सवाल किए कि अगर फोटो न खिंचवाते तो क्या हो जाता।

आक्सीजन टैंकर पर लगाए गुब्बारे

शनिवार को इंदौर में आक्सीजन लेकर पहुंचे टैंकर को गुब्बारों से सजाया गया। भाजपा सांसद और विधायक पहुंचे मौके पर पहुंचे। मंत्री तुलसी सिलावट ने नारियल फोड़ा। नेताओं ने पूजा की और चले गए। इस कारण टैंकर खाली करने में करीब डेढ़ घंटे देरी हुई।

Related Links