दिल्ली में सभी प्राइवेट ऑफिस रहेंगे बंद, सिर्फ जरूरी सेवाओं से जुड़े दफ्तरों को छूट



DDMA ने सोमवार को एक आदेश जारी कर दिल्ली के रेस्टोरेंट्स और बार में बैठकर खाना खाने पर पाबंदी लगा दी है हालांकि होम डिलीवरी जारी रहेगी

वेब ख़बरिस्तान। दिल्ली में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए दिल्ली डिजास्टर मैनेजमेंट अथॉरिटी ने एक आदेश जारी किया है। जिसमे खा गया है की फिलहाल सभी प्राइवेट ऑफिस बंद रहेंगे। आपको बता दें आदेश में कहा गया है कि सिर्फ उन निजी दफ्तरों को खुलने की इजाजत है जो जरूरी सेवाओं को प्रदान कर रहे हैं। इस आदेश के बाद स्पष्ट है कि दिल्ली में अब प्राइवेट दफ्तरों के कर्मचारी वर्क फ्रॉम होम ही करेंगे।

रेस्टोरेंट और बार में बैठ कर खाना खाने की इजाजत नही

मंगलवार को दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए सभी प्राइवेट दफ्तरों को बंद करने के आदेश जारी कर दिए गये हैं। इतना ही नही सभी रेस्टोरेंट और बार को भी बंद कर दिया गया है। दिल्ली डिजास्टर मैनेजमेंट अथॉरिटी आने वाले दिनों में कोरोना के नए मामलों की संख्या के आधार पर प्रतिबंधों को और कड़ा कर सकती है।

12 बजे करेंगे CM प्रेस कॉन्फ्रेंस


इस मामले में CM अरविंद केजरीवाल मंगलवार दोपहर 12 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले हैं। इसमें राजधानी में कोरोना के हालात पर समीक्षा की जाएगी। आपको बता दें प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दिल्ली में कोरोना के मद्देनजर कोई बड़ा फैसला लिया जा सकता है।

 

 

Related Links