कुट्टू के आटे की रोटी खाने के बाद 24 वर्षीय छात्रा की मौत, पेट और सिरदर्द होने के बाद तोड़ा दम

शाम को उसने कुट्टू के आटे की रोटी खाई

शाम को उसने कुट्टू के आटे की रोटी खाई



कुट्टू के आटे की रोटी खाने के बाद हालत बिगड़ गई

वेब ख़बरिस्तान,रोहतक। हनुमान कॉलोनी में रहने वाली एक छात्रा की कुट्टू के आटे की रोटी खाने के बाद हालत बिगड़ गई है। इसके बाद परिजनों ने उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। वहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। इस मामले की जानकारी परिजनों ने पुलिस को दी। इस बात की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। परिजनों के बयान लिए गए। शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई भिजवा दिया गया है, जहां उसका पोस्टमार्टम कुछ ही देर बाद होगा।

दिन भर भक्तिभाव में डूबी रहती थी


राधिका (24) बीएससी फाइनल ईयर की छात्रा थी। उसने नवरात्रि के सभी व्रत रखे थे। परिजनों ने बताया कि राधिका हर साल व्रत रखती है। लेकिन इस बार उसने कठोर व्रत रखे थे। वह केवल सुबह शाम ही खाती पीती थी। दिन भर भक्तिभाव में डूबी रहती थी। सोमवार शाम को उसने कुट्टू के आटे की रोटी खाई। कुछ देर बाद उसके सिर में दर्द होने लगा।

दवाई खाकर भी हालत में नहीं आया सुधार

राधिका के सिर के साथ-साथ पेट में भी दर्द होने लगा। इसके बाद वह उल्टियां करने लगी। जब हालत ज्यादा बिगड़ी तो उसे नजदीक के अस्पताल ले जाया गया। यहाँ से दवाई दिलवाकर परिजन उसे वापस घर ले आए। लेकिन घर आने के बाद भी उसकी हालत में कुछ सुधार नहीं आया। उसके पेट में और भी ज्यादा दर्द होने लगा। परिजन उसे निजी अस्पताल ले गए। डॉक्टरों ने उसे भर्ती कर लिया। रातभर उपचार के बाद सुबह उसकी मौत हो गई।

फ़ूड प्वॉइजनिंग का हो सकता मामला

पुलिसकर्मी प्रदीप ने कहा कि प्रारंभिक दृष्टि में यह फूड प्वॉइजनिंग से मौत लगती है। फिर भी परिजनों के ब्यानों और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Related Links