23 दिन की मासूम की तकिए से दबकर मौत, बगल में ही सो रही थी मां

मासूम का चेहरा तकिए के नीचे आ गया

मासूम का चेहरा तकिए के नीचे आ गया



रिपोर्ट अनुसार 23 दिन की बच्ची अपनी मां के बगल में सोई थी

वेब खबरिस्तान। कोलकाता में मां के बगल में सोने के दौरान तकिए से दबकर नवजात बच्ची की मौत हो गई। रिपोर्ट अनुसार 23 दिन की बच्ची अपनी मां के बगल में सोई थी। तभी मासूम का चेहरा तकिए के नीचे आ गया। इससे उसकी दम घुटने से मौत हो गई।

जब तक मां उठी तब तक हो चुकी थी हादसे का शिकार

पूर्वी कोलकाता के प्रगति मैदान थाना क्षेत्र में मध्यमग्राम निवासी दिवाकर मंडल की पत्नी अपर्णा दास ने 23 दिन पहले एक बच्ची को जन्म दिया था। वह उंचुपोटा इलाके में अपने पिता के घर रह रही थीं। अपर्णा दोपहर का खाना खाने के बाद बच्ची के साथ सो गईं। जब तक वह उठीं, तब तक बच्ची हादसे का शिकार हो चुकी थी।

तकिये लगाए थे ताकि बच्ची बेड से न गिरे


बच्ची को बेड से नीचे गिरने से बचाने के लिए उसकी मां ने तकियों को एक के ऊपर एक करके उसके बगल में रखा था। जब मां की नींद खुली तो उन्होंने देखा कि बच्ची तकिए के नीचे दबी हुई है। उन्होंने तुरंत बच्ची के मुंह से तकिया हटाया, मगर उसके शरीर में कोई हलचल नहीं हुई।

मां से यह देखा नहीं गया, उन्होंने घरवालों को आवाज लगाई। बच्ची को एनआरएस मेडिकल कॉलेज अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मां का रो-रोकर बुरा हाल है। घर पर मातम पसरा हुआ है।

पुलिस टीम घटना को हादसा मांकर चल रही

पुलिस ने मासूम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रगति मैदान थाना पुलिस ने इस मामले में अप्राकृतिक मौत का केस दर्ज किया है। पुलिस टीम भी इस घटना को हादसा मानकर चल रही है।

Related Links