देश के रक्षामंत्री राजनाथ सिंह हुए कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी



रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी कोरोना की चपेट में आ गये हैं। उन्होंने संपर्क में आये लोगों से टेस्ट कराने की अपील की है।

वेब ख़बरिस्तान। देश में कोरोना का ग्राफ दिनोंदिन तेजी से बढ़ रहा है। आमजन से लेकर खास लोग तक इसकी चपेट में आ रहे हैं। वहीँ अब सोमवार को देश के रक्षामंत्री राजनाथ सिंह भी कोरोना पॉजिटिव हो गये हैं। इसकी जानकारी रक्षामंत्री ने ट्विटर पर दी है। वहीँ दिल्ली पुलिस पर भी कोरोना विस्फोट लगातार जारी है।

ट्वीट कर क्या कहा रक्षामंत्री ने

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, आज हल्के लक्षणों के साथ मुझे कोरोना हुआ है। मैं होम क्वारंटाइन में हूं। मैं उन सभी से अनुरोध करता हूं जो हाल ही में मेरे संपर्क में आए हैं और वे खुद को अलग कर लें और अपना कोरोना टेस्ट कराएं।

दिल्ली पुलिस में भी कोरोना विस्फोट


आपको बता दें दिल्ली पुलिस पर भी कोरोना अपना कहर भरपा रहा है। 1 जनवरी 2022 से अबतक 1000 जवान COVID19 से संक्रमित हो चुकें हैं। फिलहाल सभी होम आईसोलेशन में हैं।

भाजपा सांसद वरुण गांधी भी हो चुकें हैं कोरोना पॉजिटिव

इससे पहले भाजपा सांसद वरुण गांधी को भी कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिए था। उनमें भी कोरोना के गंभीर लक्षण पाए गए हैं। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था, पीलीभीत में तीन दिन रहने के दौरान मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई और लक्षण काफी मजबूत दिख रहे हैं। हम अब तीसरी लहर और चुनावी कैंपेन के बीच में हैं। चुनाव आयोग को उम्मीदवारों और राजनीतिक कार्यकर्ताओं को भी बूस्टर डोज लगाने का निर्देश जारी कर देना चाहिए।

24 घंटों में कोरोना वायरस के 1,79,723 नए मामले

देश भर में कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर के चलते संक्रमित लोगों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। भारत में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 1,79,723 नए मामले सामने आए हैं, जिनमें से 146 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है। स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि देश में कोरोना वायरस का दैनिक पॉजिटिविटी रेट अब 13.29% और साप्ताहिक पॉजिटिविटी रेट 7.92% है। देश में ओमिक्रोन

Related Links