जालंधर में इंटरनेशनल आतंकी मोडयूल का पर्दाफाश : पाक से भेजी एके-56 और 90 कारतूस समेत जालंधर काउंटर इंटेलिजेंस ने दो आतंकी पकड़े

दो आतंकियों को काबू किया

दो आतंकियों को काबू किया



अंतरराष्ट्रीय आतंकी मॉड्यूल का पर्दाफाश करते हुए दो आतंकियों को काबू किया

वेब खबरिस्तान, जालंधर। जालंधर काउंटर इंटेलीजेंस टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर छापामारी कर अंतरराष्ट्रीय आतंकी मॉड्यूल का पर्दाफाश करते हुए दो आतंकियों को काबू किया है। इनकी निशानदेही पर पाकिस्तान से आई एके56 राइफल व 90 कारतूस बरामद किए गए। यह पाक में बैठे खालिस्तानी आतंकी हरविदंर सिंह रिंदा संधू, कनाडा में बैठे लखबीर सिंह लंडा व इटली में बैठे हरप्रीत सिंह हैप्पी ने इन्हें आईएसआई की मदद से मुहैया करवाई थी।


आरोपियों की शिनाख्त बलजीत सिंह निवासी बस्ती शामे वाली निवासी जोगेवाला मखू फिरोजपुर व गुरबख्श सिंह निवासी बुह गुजरां मखू फिरोजपुर के तौर पर हुई है। इनमें से बलजीत सिंह पिछले दो साल से रिंदा के संपर्क में था व उससे फोन पर संपर्क कर फिरोजपुर सीमा के जरिए ड्रोन से आने वाले हथियारों को रिसीव कर उसके बताए हुए ठिकानों पर रखता था।

एफआईआर दर्ज कर काबू किया 

जालंधर काउंटर इंटेलिजेंस ने अमृतसर स्टेट स्पेशल ऑपरेशन सैल के पास इसकी वीरवार को एफआईआर दर्ज कर इन्हें काबू किया। इनका वीरवार को दोपहर जालंधर सिविल अस्पताल में मेडिकल करवा पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है। फिरोजपुर के मक्खू के गांव बस्ती वसावा सिंह निवासी मरप्रीत सिंह हैप्पी संघेड़ा रिंदा से टच मे था। रिंदा इसके जरिए लंडा की कई हथियारांे की कई कंसाइनमेंट पंजाब उतार चुका है। रिंदा ने ही मदद कर हरप्रीत को इटली भिजवाया। लंडा की मदद से हरप्रीत ने मॉड्यूल बनाया।

Related Tags


terrorist module terrorist rinda jalandhar police International terrorist module jalandhar counter intelligence

Related Links


webkhabristan