जालंधर में बाइक चोरी करके जाली नंबर प्लेट लगाकर बेचते थे, तीन गिरफ्तार



पांच मोटरसाइकिल बरामद, तीन जालंधर से और एक-एक कपूरथला व गांव मुरार से चुराए

वेब ख़बरिस्तान, जालंधर। करतारपुर की पुलिस ने लूटपाट और चोरी की घटनाएं अंजाम देने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर केस दर्ज कर लिया है। उनके पास से चोरी की पांच बाइक्स बरामद कर ली गई हैं। इन पर जाली नंबर प्लेट लगी हुई थीं। डीएसपी सुखपाल सिंह व थाना प्रभारी इंस्पेक्टर राजीव कुमार ने बताया, सब इंस्पेक्टर काबल सिंह को सूचना मिली थी कि जंडे सराय रोड पर कुछ लोग चोरी की बाइक्स पर जाली नंबर प्लेट लगाकर लोगों को सस्ते भाव में बेच देते हैं।


काबल सिंह ने पुलिस पार्टी को साथ लेकर छापामारी की। मौके से पांच मोटरसाइकिल समेत गिरोह के तीन सदस्यों को काबू कर लिया गया है। इस गिरोह का सरगना बलवीर उर्फ बिल्ला है। उस पर पहले ही थाना भुलत्थ और सुभानपूर (कपूरथला) में दो मामले दर्ज हैं। आरोपितों की पहचान बलवीर उर्फ बिल्ला पुत्र बलवंत उर्फ सुबा निवासी ताजपुर थाना सुभानपुर (कपूरथला), साहिल मट्टू निवासी गांव छोटा बड़ा पिंड करतारपुर व जोरा उर्फ जोगा पुत्र चमनलाल निवासी छोटा बड़ा पिंड थाना करतारपुर जिला जालंधर के रूप में हुई है।

डीएसपी ने बताया कि गिरोह के सदस्यों ने पूछताछ में बताया कि तीन मोटरसाइकिल जालंधर से, एक मोटरसाइकिल स्टेट गुरुद्वारा कपूरथला तथा एक मोटरसाइकिल गांव मुरार थाना सुभानपूर से चुराई गई हैं। आरोपितों से पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के दौरान अभी और कई चोरी के मामलों से पर्दा उठने की संभावना है। डीएसपी सुखपाल सिंह ने बताया कि आरोपितों से 5 मोटरसाइकिलें बरामद हुई हैं। इन पर जाली नंबर प्लेट लगाई हुई थी।  

Related Links