दुबई से लौटी महिला अंडरगारमेंट में छुपाकर लाई सोना, कस्टम टीम ने पकड़ा

सोना कपड़े की थैली में दो पॉलीथीन और उसे ब्लैक कार्बन शीट से लपेट कर रखा था

सोना कपड़े की थैली में दो पॉलीथीन और उसे ब्लैक कार्बन शीट से लपेट कर रखा था



जयपुर एयरपोर्ट पर 55 साल की महिला को कस्टम की टीम ने पकड़ा है

वेब ख़बरिस्तान,जयपुर। जयपुर एयरपोर्ट पर 55 साल की महिला को कस्टम की टीम ने पकड़ा है। दरअसल इस महिला के अंडरगारमेंट से सोना बरामद किया गया है जोकि पेस्टफॉम में लाया गया था। सोना कपड़े की थैली में दो पॉलीथीन और उसे ब्लैक कार्बन शीट से लपेट कर रखा था,जो किसी आर्टिफिशियल स्टोन की तरह दिख रहा था। कस्टम टीम अब इस सोने को प्रोसेस करने में जुटी है। इसमें से शुद्ध सोना निकलने की कार्यवाही की जा रही। संभावना जताई जा रही है कि 600 ग्राम तक सोना निकल सकता है।

दिल्ली की रहने वाली है महिला


जयपुर एयरपोर्ट पर तैनात कस्टम विभाग के सूत्रों अनुसार महिला दिल्ली की रहने वाली है। वह 7 दिन पहले अपने बेटे से दुबई मिलने गई थी। उसका बेटा दुबई के एक होटल में काम करता है। वह शारजाह से एयर अरेबिया की फ्लाइट के जरिए जयपुर एयरपोर्ट पर पहुंची थी। महिला की मेटल डिटेक्टर से जांच होने पर कस्टम अधिकारियों को शक हुआ। इसके बाद महिला कर्मचारियों और अधिकारियों की मौजूदगी में उस महिला की पूरी जांच करवाई गई। उसके अंडरगारमेंट से एक कागज की थैली निकली। इस थैली में दो पॉलीथिन के पैकेट थे।

लालच में ले आई सोना

शरुआती पूछताछ में महिला ने बताया कि उसे शारजाह एयरपोर्ट पर किसी आदमी ने इसे लाने के लिए कहा था। इसके बदले उस व्यक्ति ने उसका एयर टिकट करवाया और 15 हजार रुपए देने का वादा किया।

Related Links