सचिन तेंदुलकर के सबसे बड़े फैन को पुलिस ने पीटा, सेलिब्रिटी बनकर जिस थाने का उद्घाटन किया था, उसके मुंशी ने लात मारी

सुधीर अपने भाई से बात कर रहे थे, तभी एक मुंशी गुस्से में विवाद करने लगे

सुधीर अपने भाई से बात कर रहे थे, तभी एक मुंशी गुस्से में विवाद करने लगे



फैन सुधीर कुमार की एक पुलिसकर्मी ने पिटाई कर दी

वेब ख़बरिस्तान,मुजफ्फरपुर। टाउन थाना में पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के फैन सुधीर कुमार की एक पुलिसकर्मी ने पिटाई कर दी। सुधीर ने इस टाउन थाना का उद्घाटन चीफ गेस्ट बनकर किया था। उसी थाने के एक मुंशी ने उन्हें गाली दी और फिर मारने के लिए हाथ उठाया। फिर उसे दो लात मारी और गाली देकर थाना से भगा दिया। दुखी होकर पीड़ित सुधीर ने टाउन डीएसपी रामनरेश पासवान से शिकायत की है। उन्होंने जांच कर उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

चचेरे भाई किशन कुमार को हिरासत में लिया


टाउन थाना की पुलिस ने उनके चचेरे भाई किशन कुमार को हिरासत में लिया था। जब शाम को सुधीर अपने घर पहुंचे तो उन्हें घरवालों ने इसकी जानकारी दी। सुधीर भागते हुए टाउन थाना पहुंचे। वे पूछने लगे कि किस मामले में उठाया है। उसने बताया कि उसके एक दोस्त ने जमीन खरीदी थी। जमीन खरीदने में उसका नाम गवाह के रूप में दिया हुआ था। शायद उस जमीन को लेकर कुछ लफड़ा हुआ था। उसी में एक पक्ष ने एफआईआर दर्ज कराई थी। जबकि इसके बारे में उसे कुछ जानकारी भी नहीं है। फिर भी पुलिस उसे पकड़ कर ले आई है।

मुंशी ने गुस्से में विवाद किया

सुधीर अपने भाई से बात कर रहे थे, तभी एक मुंशी गुस्से में विवाद करने लगे। फिर उन्होंने गाली देना शुरू कर दिया। जब सुधीर ने इसका विरोध किया तो उनके साथ थाना पर मारपीट की गई।

सेलिब्रिटी बनकर किया था उद्घाटन

सुधीर ने कहा, 'यह मेरा दुर्भाग्य है कि आज से कुछ साल पहले जब यह थाना भवन नया बना था उस समय उन्हें सेलिब्रिटी के तौर पर उद्घाटन करने के लिए बुलाया गया था।'आज उसी थाना पर उनके साथ मारपीट की गई है।

Related Tags


sachin tendulkar sachin tendulkar fan sudhir kumar sachin fan sudhir sudhir kumar beaten by police

Related Links