एसपी ने अवैध वसूली मामले में तत्काल प्रभाव से दरोगा को किया निलंबित



कैसरगंज थाने में तैनात दरोगा घीसूराम सरोज ने सुजौली निवासी प्रभात सिंह से फर्जी मुकदमे में जेल भेजने की धमकी देकर 25 हजार रुपये वसूले थे।

बहराइच (वार्ता) उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में कैसरगंज थाने के दरोगा को पुलिस अधीक्षक (एसपी) प्रशांत वर्मा ने तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। दरोगा पर मेडिकल रिप्रजेंटेटिव पर रौब दिखाकर अवैध वसूली करने का आरोप है। पुलिस सूत्रों ने आज बताया कि बहराइच में कैसरगंज थाने में तैनात उपनिरीक्षक के खिलाफ निलंबन की कार्रवाई की गई है। 

धमकी देकर 25 हजार रुपये वसूले थे


एसपी वर्मा ने कैसरगंज थाने के दरोगा घीसूराम सरोज को एमआर से पुलिसिया रौब दिखाकर अवैध वसूली के मामले में तत्काल प्रभाव से कार्रवाई की है। कैसरगंज थाने में तैनात दरोगा घीसूराम सरोज ने सुजौली निवासी प्रभात सिंह से फर्जी मुकदमे में जेल भेजने की धमकी देकर 25 हजार रुपये वसूले थे। 

एमआर ने इसकी शिकायत एसपी से की

पीड़ित प्रभात सिंह एक दवा कंपनी में एमआर है। उनका का कसूर था कि उसने एक महिला चिकित्सक की बिना अनुमति के सेल्फी खींची थी। पीड़ित एमआर ने इसकी शिकायत एसपी से की। एसपी ने शिकायत सही पाए जाने पर तत्काल प्रभाव से दरोगा घीसूराम सरोज को कल देर शाम निलम्बित किया गया है।

व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाईन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें

https://chat.whatsapp.com/LVthntNnesqI4isHuJwth3

Related Tags


SP suspended inspector immediate effect Action illegal recovery case Bahraich Uttarpradesh Up News State News Khabristan News News

Related Links