सिद्धू मूसेवाला पर गोलियां चलाने वाला संतोष जाधव पुणे में गिरफ्तार

सिद्धू मूसेवाला और संतोष जाधव।

सिद्धू मूसेवाला और संतोष जाधव।



पंजाब पुलिस के हाथ अभी तक खाली, जाधव से पूछताछ के लिए पुणे जाएगी पंजाब पुलिस

खबरिस्तान नेटवर्क। सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में पुलिस ने एक और बदमाश को गिरफ्तार किया है। महाराष्ट्र के पुणे के बदमाश संतोष जाधव गिरफ्तार किया है। गुजरात के कच्छ से साथी नवनाथ सूर्यवंशी के साथ उसे पकड़ा गया। 

कुख्यात गैंगस्टर अरुण गवली गैंग के गुर्गे संतोष जाधव और नवनाथ सूर्यवंशी को दिल्ली पुलिस ने मूसेवाला की हत्या में शामिल बताया था। फिलहाल उसकी गिरफ्तारी 2021 में दर्ज पुणे के एक मर्डर केस में हुई है। संतोष जाधव और नवनाथ सूर्यवंशी से पूछताछ के लिए पंजाब पुलिस की टीम पुणे रवाना होगी। एक टीम पहले ही वहां सौरव महाकाल से पूछताछ के लिए पहुंची हुई है।

महाकाल ने किया था खुलासा


पुणे पुलिस ने पहले पुणे से शार्प शूटर सिद्धेष हीरामन कांबले उर्फ सौरव महाकाल को गिरफ्तार किया था। पहले मूसेवाला की हत्या में उसका भी नाम शामिल था। मगर बाद में दिल्ली पुलिस ने कहा कि वह मूसेवाला की हत्या में शामिल नहीं था, मगर उसने शूटर उपलब्ध करवाए थे। 

अभी तक 3 शार्प शूटर गिरफ्तार

मूसेवाला हत्याकांड में पंजाब पुलिस ने 8 संदिग्ध शार्प शूटर्स की लिस्ट जारी की थी। जिनमें से पुणे का सौरव महाकाल, संतोष जाधव और बठिंडा का हरकमल रानू शामिल है। हरकमल रानू को पंजाब पुलिस नशेड़ी बताकर हत्या में शामिल होने से इनकार कर चुकी है। 

पंजाब पुलिस के हाथ खाली

मूसेवाला हत्याकांड में अभी तक पंजाब पुलिस फेल साबित हुई है। पंजाब पुलिस ने 4 शार्प शूटर्स की शिनाख्त की है लेकिन अभी तक कोई नहीं पकड़ा गया। हालांकि मूसेवाला की रेकी करने वाले हरियाणा के कालांवाली के संदीप केकड़ा समेतशूटर्स को सपोर्ट देने वाले 8 लोग जरूर गिरफ्तार हुए हैं। 

Related Tags


Santosh Jadhav who opened fire on Sidhu Musewala arrested in Pune

Related Links