बैंक के गेट पर व्यापारी को गोली मारकर लूटे 30 लाख



राजस्थान के टोंक जिले के निवाई में वीरवार को बैंक के बाहर व्यापारी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। बदमाश व्यापारी से 30 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। व्यापारी की मौत हो गई।

राजस्थान की वारदात, बाइक पर आए बदमाश फरार

वेब खबरिस्तान। राजस्थान के टोंक जिले के निवाई में वीरवार को बैंक के बाहर व्यापारी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। बदमाश व्यापारी से 30 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। गंभीर रूप से घायल व्यापारी की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। वारदात के बाद पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए नाकेबंदी की मगर कोई सफलता नहीं मिली।


निवाई के झिलाय रोड पर कोटक महिंद्रा ​​​​​बैंक के बाहर सत्यनारायण खंडेलवाल करीब 30 लाख रुपए लेकर जैसे ही बाहर निकले। इसी दौरान बाइक पर तीन बदमाश उनके पास आकर रुके। गेट पर ही बदमाशों ने व्यापारी से बैग छीनने की कोशिश की। उन्होंने विरोध किया तो बदमाशों ने उनकी सीने पर गोली मार दी। गोली लगने के बाद सत्यानारायण वहीं गिर गए। बदमाश रुपए का बैग लेकर बाइक पर फरार हो गए। ये पूरी वारदात दो मिनट में हो गई। सत्यनारायण कृषि मंडी में अनाज की दुकान चलाते थे।

नकाब बांधकर आए थे बदमाश

तीनों बदमाश चेहरे पर नकाब पहनकर आए थे। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि बाइक नई स्प्लेंडर थी, जो बिना नंबर की थी। वारदात के बाद निवाई शहर में दहशत फैल गई। हजारों लोग घटनास्थल पर और अस्पताल पहुंच गए। पुलिस को भीड़ हटाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी। ​​​​​एसपी ओमप्रकाश और एडिशनल एसपी सुभाष चंद्र मिश्रा मौके पर पहुंचे। वारदात से नाराज मंडी के व्यापारियों ने किसानों से माल लेना बंद कर दिया। इसके बाद किसान भड़क गए। नाराज होकर किसानों ने जिला रोड पर ट्रैफिक जाम कर दिया। व्यापारियों और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। पुलिस ने जाम खुलवाया। 

Related Links