सुबह पौधों को पानी देने स्कूल गया चपड़ासी, फंदे से लटका मिला शव



बेलर हायर सेकंडरी स्कूल में चपरासी का शव फंदे से लटका मिला है

वेब खबरिस्तान, गरियाबंद। छत्तीसगढ़ में गरियाबंद के बेलर हायर सेकंडरी स्कूल में चपरासी का शव फंदे से लटका मिला है। आशंका जताई जा रही है कि चपरासी ने खुदकुशी की है, लेकिन खुदखुशी का कारण अभी साफ़ नहीं है। बताया जा रहा है कि चपरासी सुबह स्कूल में पेड़-पौधों को पानी देने गया था। सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को नीचे उतरवा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

बेटी स्कूल में मोबाइल देने गई थी


बेलर गांव निवासी लिकेश्वर साहू जब सुबह स्कूल में लगे पेड़-पौधों को पानी देने के लिए गया तो इस दौरान वह अपना मोबाइल घर में ही छोड़ गया। उसकी बेटी मोबाइल देने के लिए स्कूल भी गई थी, लेकिन लिकेश्वर ने बिना मोबाइल लिए ही उसे थोड़ी देर में आने की बात कहकर वापिस भेज दिया। फिर शाम को स्कूल में उसका शव कमरे की छत में लगे पंखे से लटका मिला।

ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी

सरपंच पुत्र रवि साहू ने बताया कि गांव के लिकेश्वर साहू ने स्कूल भवन में खुदकुशी कर ली है। इसकी सूचना ग्रामीणों को लगी तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। थाना प्रभारी भूषण चंद्राकर ने बताया कि फिलहाल घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। लिकेश्वर की तीन बेटियां हैं। एक को शारीरिक परेशानी है। इसके कारण वह परेशान भी रहता था।

Related Links