माता-पिता ने अपनी पांच साल की बेटी को पीट पीट कर मार डाला : बच्ची पर काला-जादू कर रहे थे, सवाल का जवाब न देने पर मार डाला

बच्ची के पिता और आंटी ने रात में बच्ची पर जादू-टोना किया

बच्ची के पिता और आंटी ने रात में बच्ची पर जादू-टोना किया



महाराष्ट्र के नागपुर में एक पति-पत्नी ने अपनी पांच साल की बच्ची को पीट-पीट कर मार डाला।

वेब खबरिस्तान। महाराष्ट्र के नागपुर में एक पति-पत्नी ने अपनी पांच साल की बच्ची को पीट-पीट कर मार डाला। वे बुरी शक्तियों को दूर करने के लिए बच्ची पर काला-जादू करा रहे थे। पुलिस ने बताया कि यह घटना शुक्रवार-शनिवार की दरम्यानी रात हुई। बच्ची के पिता सिद्धार्थ चिमने (45 साल), मां रंजना (42 साल) और आंटी प्रिया बानसोड़ (32 साल) को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस ने बताया कि बच्ची का पिता सिद्धार्थ यूट्यूब पर एक लोकल न्यूज चैनल चलाता है। वह पिछले महीने गुरु पूर्णिमा के मौके पर अपनी पत्नी और 5 और 16 साल की दो बेटियों के साथ तकलघाट इलाके में एक दरगाह गया था। वहां से लौटने के बाद उसे अपनी छोटी बेटी के बर्ताव में कुछ बदलाव होने का शक हुआ। उसे लगा कि उसकी बेटी पर बुरी शक्तियां हावी हो गई हैं, इसलिए उसने बेटी पर काला जादू करने का तय किया।

फोन पर रिकॉर्ड की बच्ची से मारपीट


बच्ची के पिता और आंटी ने रात में बच्ची पर जादू-टोना किया। इस दौरान बच्ची रोने लगी। फिर उन्होंने बच्ची से कुछ सवाल पूछे, जिन्हें बच्ची समझ नहीं पाई और उनका जवाब नहीं दे पाई। इसके बाद तीनों ने बच्ची को मारना शुरू किया। उन्होंने उसे इतना मारा कि वह बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ी। आरोपियों ने इस पूरे वाकये का वीडियो भी बनाया। पुलिस को उनके फोन से यह वीडियो बरामद हुआ है।

अस्पताल में डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया और पुलिस को सूचना दी।

राणा प्रताप नगर पुलिस स्टेशन से अधिकारियों ने आरोपियों को उनके घर से गिरफ्तार किया। आरोपियों के खिलाफ मानव बलि का खात्मा एक्ट और अंधविश्वास और काला जादू रोधी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।

Related Tags


mother father love domestic violence domestic violence cases black magic

Related Links


webkhabristan