पड़ोसी युवक चॉकलेट का लालच देकर 3 साल की बच्ची को साथ ले गया, निर्माणाधीन मकान में मिला शव

बच्ची का शव इस निर्माणाधीन मकान में मिला

बच्ची का शव इस निर्माणाधीन मकान में मिला



बच्ची का शव निर्माणाधीन मकान में मिला

वेब ख़बरिस्तान,कोरबा। 3 साल की आदिवासी बच्ची का शव निर्माणाधीन मकान में मिला। आशंका है कि बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास भी हुआ है। फ़िलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। यह बताया जा रहा है कि पड़ोसी युवक चॉकलेट का लालच देकर बच्ची को साथ ले गया था। उसके बाद से ही बच्ची का कुछ पता नहीं था। इस घटना के बाद से आरोपी लापता है। मामला पाली थाना क्षेत्र का है।

घर के बाहर खेल रही थी बच्ची


छिंदपानी गांव निवासी 3 साल की बच्ची शाम को घर के बाहर खेल रही थी। देर शाम होने पर भी जब बच्ची घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने वहां खेल रहे अन्य बच्चों से पूछा। उन्हें पता चला कि गांव का ही रहने वाला 25 साल का अर्जुन सिंह उसे चॉकलेट खिला रहा था, फिर घुमाने के लिए अपने साथ ले गया। परिजन अर्जुन सिंह के घर पहुंचे तो वह नहीं मिला। इसके बाद उन्होंने तलाश शुरू की।

रिपोर्ट आने के बाद मौत के सही कारण का लग सकता है पता

परिजन तलाश करते हुए पास के निर्माणाधीन मकान में पहुंचे तो बच्ची का शव जमीन पर पड़ा था और उसके मुंह से झाग निकल रहा था। सरपंच ने पुलिस को सूचना दी। शव को संदिग्ध हालत में देख पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा। परिजनों ने आरोपी को फांसी देने की मांग की है।

Related Links