गाड़ियां बुलेट प्रूफ करने वाली इंडस्ट्री के मालिक सोबती ने कहा - रेकी करने जालंधर नहीं आए थे सिद्धू मूसेवाला को मारने वाले शूटर्स

संचित सोबती, सिद्धू मूसेवाला।

संचित सोबती, सिद्धू मूसेवाला।



लग्गर इंडस्ट्री के मालिक सचिन सचित सोबती ने मीडिया में चल रही झूठी खबरों को नकारा

खबरिस्तान नेटवर्क। पंजाब के मानसा जिले में मशहूर पंजाबी गायक वह कांग्रेसी नेता सिद्धू मूसेवाला की लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ गैंग के शूटरों ने गोलियां मारकर हत्या कर दी थी। बता दें कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में जालंधर में बुलेट प्रूफ गाड़ियां बनाने वाली इंडस्ट्री मैं हत्या से पहले शूटर्स की आने की बात कही गई थी।

उन खबरों को बेबुनियाद बताते हुए लग्गर इंडस्ट्रीज के मालिक संचित सोबती ने कहा कि उनकी फैक्ट्री में किसी को आने की आज्ञा नहीं दी जाती और मीडिया द्वारा जो खबरें चलाई गईं वह जानकारी बिल्कुल गलत है।

जानकारी जुटाने में जुटा मीडिया


पंजाब में मशहूर पंजाबी गायक सिद्दू मूसेवाला के हत्याकांड के बाद लगातार पुलिस एक तरफ जहां अपराधियों को धरपकड़ में लगी है वहीं 2 दिन पहले दिल्ली से लाकर मानसा की माननीय अदालत से 7 दिन का पुलिस रिमांड हासिल कर कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ कर रही है। वहीं मीडिया लगातार हाई प्रोफाइल हत्याकांड पर नजरें जमा कर बैठी है और एक से एक जानकारी निकालने में जुटी है।

लॉरेंस बिश्नोई से पुलिस पूछताछ को लेकर निजी चैनल और एक अखबार ने पंजाब के जालंधर में बुलेट प्रूफ गाड़ियां बनाने वाली लग्गर इंडस्ट्री को लेकर खबरें चलाईँ थी, जिसके मुताबिक सिद्धू मूसेवाला की हत्या करने से पहले शूटरों द्वारा फैक्ट्री में आकर जानकारी लेने के बात कही गई।

फैक्ट्री में ऐसे किसी को नहीं आने देते

लग्गर इंडस्ट्री के मालिक संचित सोबती ने कहा कि जो जानकारी दी जा रही है बिल्कुल बेबुनियाद है और सरासर गलत है। न ही उनके पास कोई आया था और न ही वह अपनी फैक्ट्री में ऐसे किसी को आने देते हैं। उनके ग्राहक पूरे देश भर में हैं और बुलेटप्रूफ गाड़ियों की जानकारी उनकी वेबसाइट पर पहले से ही मौजूद है। ऐसे में कोई ग्राहक उनसे अपनी गाड़ी बनाता है तो उनसे फोन पर बात होती है न कि उन्हें यहां बुलाया जाता है।

जहां तक गाड़ी की जानकारी की बात है तो बता दें कि यहां प्रकार के मॉडल की कारों को बुलेटप्रूफ बनाया जाता है जिसकी जानकारी वह सिर्फ उन्हीं को देते हैं जो ग्राहक गाड़ियां बुलेट प्रूफ करवाते हैं। ऐसे में उनके खिलाफ जो खबरें मीडिया द्वारा चलाई जा रही हैं वह सरासर गलत हैं और उनका कोई आधार नहीं है। ऐसे गलत रिपोर्ट मीडिया को नहीं दिखानी चाहिए जो सच नहीं है उसके बारे में झूठी अफवाह नहीं फैलानी चाहिए।

Related Tags


Musewala's killer did not come to Jalandhar to do recce bullet proof industry sidhu musewala sidhu moosewala sidhu range sidhu fortuner sidhu bullet proof vehicle

Related Links