लॉरेंस की गैंग ने मूसेवाला को मारकर मिद्दूखेड़ा की हत्या का बदला लिया

लॉरेंस की गैंग, सिद्धू मूसेवाला और विक्की मिद्दूखेड़ा।

लॉरेंस की गैंग, सिद्धू मूसेवाला और विक्की मिद्दूखेड़ा।



लॉरेंस गैंग को मूसेवाला पर शक – विक्की की हत्या करवाने वाले गैंग को पैसे से सपोर्ट किया और शार्प शूटर्स को पनाह दी, मैनेजर को विदेश भेजा

खबरिस्तान नेटवर्क। पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या विक्की मिद्दूखेड़ा की हत्या का बदला था। ये खुलासा लॉरेंस बिश्नोई ने पुलिस पूछताछ में किया है। उसने कहा कि पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला से उनके गैंग ने प्रोटेक्शन मनी नहीं मांगी थी। विक्की लॉरेंस का कॉलेज फ्रैंड था। लॉरेंस ने कहा कि मूसेवाला के कत्ल की कोई तारीख तय नहीं थी।

लॉरेंस ने बताया कि उसे हत्या के बाद ही पता चला कि मूसेवाला को मार दिया गया है। लॉरेंस अभी भी इस हत्याकांड में अपनी भूमिका से इनकार कर रहा है। हालांकि पंजाब पुलिस ने स्पष्ट कर दिया कि मूसेवाला की हत्या लॉरेंस के कहने पर ही हुई है। वहीं लॉरेंस के कहने पर बिहार के गोपालगंज से गैंगस्टर मोहम्मद राजा को पंजाब पुलिस ने अरेस्ट किया है। उसे पंजाब लाया जा रहा है।

मूसेवाला पर 2 तरह के शक


लॉरेंस गैंग को विक्की मिद्दूखेड़ा के कत्ल के मामले में मूसेवाला पर 2 तरह के शक थे। पहला कि उसने हत्या करवाने वाले गैंग को फाइनेंशियली सपोर्ट किया और शार्प शूटर्स को मूसेवाला ने पनाह दी। मूसेवाला के मैनेजर शगुनप्रीत का नाम भी विक्की की हत्या में आया था। इसकी भनक लगते ही शगुनप्रीत ऑस्ट्रेलिया भाग गया। लॉरेंस गैंग को शक है कि शगुनप्रीत मूसेवाला का बहुत करीबी था। उसी ने उसे ऑस्ट्रेलिया भगाया है।

विक्की मिद्दूखेड़ा की मोहाली में गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी। इसके पीछे बंबीहा गैंग से जुड़े शार्प शूटर गैंगस्टर कौशल चौधरी का नाम सामने आया था। लॉरेंग गैंग को यकीन था कि मूसेवाला दविंदर बंबीहा गैंग से जुड़ा है। वह अक्सर गीतों और उसमें हथियार दिखाकर हमें चैलेंज करता था।  इस वजह से लॉरेंस गैंग ज्यादा तैश में आ गया। 

गोल्डी बराड़ से बात कर मुकरा

जांच में पता चला था कि लॉरेंस ने मूसेवाला की हत्या से 2 महीने पहले तक कनाडा बैठे गैंगस्टर गोल्डी बराड़ से बात करता रहा। इसी दौरान हत्या की पूरी साजिश रची गई। हालांकि लॉरेंस इससे मुकर रहा है। लॉरेंस ने कहा कि तिहाड़ जेल में पूरी सख्ती है। इसलिए वह मोबाइल इस्तेमाल नहीं कर रहा था।

Related Tags


Lawrence's gang avenges murder of Middukheda by killing Moosewala

Related Links