लॉरेंस बिश्नोई को 27 तक पुलिस रिमांड पर भेजा, फौजी ने किए कई खुलासे

लॉरेंस बिश्नोई, सिद्धू मूसेवाला, प्रियवर्त फौजी।

लॉरेंस बिश्नोई, सिद्धू मूसेवाला, प्रियवर्त फौजी।



फौजी को मिले हथियारों का निकला पाकिस्तान कनेक्शन, सिद्धू को मारने के कई प्लान हुए फेल

खबरिस्तान नेटवर्क। पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में पुलिस रिमांड पर चल रहे लॉरेंस बिश्नोई का पुलिस रिमांड कोर्ट ने बढ़ा दिया है। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को मानसा कोर्ट में पेश किया गया है

लॉरेंस बिश्नोई का कोर्ट में पेश करने से पहले मेडिकल करवाया गया। पंजाब पुलिस की ओर से लॉरेंस बिश्नोई का दस दिन का रिमांड मांगा गया था। मानसा कोर्ट ने लॉरेंस बिश्नोई को 27 जून तक पुलिस रिमांड में भेजा है।

लॉरेंस से पूछताछ में कई खुलासे

लॉरेंस को खरड़ पुलिस कड़ी सुरक्षा में बुलेटप्रूफ गाड़ी में ले कर आई। लॉरेंस को पंजाब पुलिस तिहाड़ जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाई है। इससे पहले मानसा कोर्ट से उसका 7 दिन का रिमांड मिला था। पुलिस सिर्फ 2 गैंगस्टरों के नाम और गोल्डी बराड़ के ठिकाने का ही पता उगलवा सकी है।


उधर, दिल्ली में पकड़े शार्प शूटर्स से पूछताछ में बड़ा खुलासा हुआ है। मूसेवाला की हत्या में इस्तेमाल हुए हथियार पाकिस्तान से ड्रोन के जरिए आए थे। ये हथियार मूसेवाला की हत्या में शार्प शूटर्स को लीड करने वाले प्रियवर्त फौजी तक पहुंचाए गए थे।

फौजी समेत तीन हुए थे गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने कल गुजरात के मुंद्रा पोर्ट के नजदीक से मूसेवाला को मारने वाले शार्प शूटर प्रियवर्त फौजी और कशिश को अरेस्ट किया था। उनके साथ भागने में मदद करने वाला केशव भी पकड़ा गया है।

दिल्ली पुलिस ने कल गुजरात के मुंद्रा पोर्ट के नजदीक से मूसेवाला को मारने वाले शार्प शूटर प्रियवर्त फौजी और कशिश को अरेस्ट किया। उनके साथ भागने में मदद करने वाला केशव भी पकड़ा गया।

ड्रोन के जरिए हथियार मिले

शार्प शूटर प्रियवर्त फौजी को ड्रोन के जरिए हथियार दिए गए थे। फौजी ने यह भी बताया कि कत्लकांड में पकड़े मोनू डागर के जरिए वह गोल्डी बराड़ के टच में आया था।

'2 दिन पहले भी थी प्लानिंग, शूटर्स तैयार नहीं थे

दिल्ली पुलिस की पूछताछ में शार्प शूटर्स ने खुलासा किया है कि 27 मई को भी मूसेवाला बिना सिक्योरिटी के गाड़ी में बाहर निकला था। वह उसी वक्त मूसेवाला पर हमला करना चाहते थे लेकिन शूटर्स तैयार नहीं थे। जिस वजह से ये प्लान फेल हो गया। इससे पहले एक कबड्‌डी टूर्नामेंट के दौरान भी मूसेवाला की हत्या की प्लानिंग थी। वह भी सिरे नहीं चढ़ सकी।

Related Tags


Lawrence Bishnoi sent police remand till monday fauji made many revelations

Related Links