पति की मनपसंद बैगन की सब्जी नहीं बनाई तो पत्नी को मारा चाकू, थाने पहुंचा मामला

पत्नी ने सब्जी बनाने से मना कर दिया

पत्नी ने सब्जी बनाने से मना कर दिया



बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है

वेब ख़बरिस्तान,गुना। यहाँ एक बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है। दरअसल पति ने जब अपनी पत्नी को मनपसंद बैंगन की सब्जी बनाने को कहा तो पत्नी ने सब्जी बनाने से मना कर दिया। इस पर पति ने उस पर चाकू से वार कर डाला जिससे महिला का हाथ बुरी से तरह जख्मी हो गया। महिला ने पुलिस को शिकायत दी।

बैंगन की सब्जी बनाने के लिए तेल नहीं था


नानाखेड़ी धनिया मंडी के पीछे रहने वाली रामबती कुशवाह ने पुलिस को बताया कि शाम पति मजदूरी करके वापस आया और बोला कि बैगन की सब्जी बना ले। आज बैगन की सब्जी खाने का मन कर रहा है। इस पर महिला ने कहा कि भटे की सब्जी बनाने के लिए तेल नहीं है।जो सब्जी बनी है वही खानी पड़ेगी। इसी बात पर महिला का पति सोनू नाराज हो गया और महिला से गाली-गलौच करने लगा। जाब इसका महिला ने विरोध किया तो वह मारपीट पर उतारू हो गया। उसने पास में ही रखा चाकू उठाया और महिला पर हमला कर दिया जोकि महिला की हथेली में लगा।

मकान मालिक और उसके रिश्तेदारों ने बीच-बचाव किया

हाथ से खून निकलने लगा। महिला के चिल्लाने पर मकान मालिक और उसके रिश्तेदारों ने बीच-बचाव किया। इस पर पति ने कहा कि आज तो मकान मालिक ने बचा लिया, अगली बार नहीं बचेगी। महिला ने अपने देवर के साथ कैंट थाने पहुंचकर शिकायत की। महिला की शिकायत पर पुलिस ने पति के विरुद्ध गाली-गलौच और मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

Related Links