हजरत निजामुदीन में सरेआम आठ महीने की गर्भवती पत्नी और युवक को मारी गोली



वारदात सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद, पत्नी की बहन के साथ आरोपी की नजदीकियां बनी वारदात की वजह

वेब खब्रिस्तान, नई दिल्ली ।


दिल्ली में लॉकडाउन के बीच सनसनीखेज वारदात सामने आई है। हजरत निजामुद्दीन इलाके में सरेआम आठ महीने की गर्भवती महिला और एक युवक को गोली मार दी गई। ये पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इस घटना में महिला की मौत हो गई तो जबकि युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने इस केस में आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। उसकी पहचान वसीम के तौर पर हुई, जो मृतक का पति है।

साइना की शादी एक साल पहले वसीम से हुई थी

डीसीपी साउथ ईस्ट डिस्ट्रिक आरपी मीणा ने बताया कि मृतक साइना 24 अप्रैल को ही एनडीपीएस केस में प्रेग्नेंसी ग्राउंड पर जमानत पर बाहर आई थी। वह आठ महीने की गर्भवती थी। साइना की शादी एक साल पहले वसीम से हुई थी। एनडीपीएस एक्ट के मामले में साइना जेल चली गई तो वसीम के रिश्ते रेहाना से बन गए। रेहाना साइना की सगी बहन है।

घायल शहादत का इलाज चल रहा

मंगलवार सुबह सूचना मिली हजरत निजामुदीन इलाके में एक युवक और महिला को गोली मार दी गई है। दोनों घायलों को अस्पताल ले जाया गया। सफदरजंग अस्पताल में डॉक्टरों ने घायल साइना को मृत घोषित कर दिया। वहीं घायल शहादत का अभी इलाज चल रहा है। सीसीटीवी फुटेज में दिखाई देता है आरोपी महिला को कई गोली मारता है, हवा में फायर करता है और लोगों को पिस्टल दिखा डराता है। कुछ देर वहीं मौके पर खड़े होने के बाद आरोपी पैदल चला जाता है, जिसके बाद मौके पर लोग जमा होते हैं।

Related Links