लड़की ने शादी से पहले दूल्हे से ऐंठे 3 लाख और गहने, 3 दिन बाद हुई फरार

कमलेश ने बताया कि मायके जाकर पूजा ने फोन उठाना बंद कर दिया

कमलेश ने बताया कि मायके जाकर पूजा ने फोन उठाना बंद कर दिया



एक लड़की ने शादी के नाम पर एक युवक को लूट लिया

वेब ख़बरिस्तान। उदयपुर के लखावली की पूजा चौधरी नाम की एक लड़की ने शादी के नाम पर एक युवक को लूट लिया है। उसने शादी के पहले घर की मजबूरी बता युवक से 3 लाख लिया और फिर शादी की। शादी के तीन दिन बाद चाचा की बीमारी का बहाना बनाकर एक लाख और मांगा। उसके बाद घर में रखा 5 तोला सोना और आधा किलो चांदी के गहने लेकर मायके चली गई। अब वहां से फरार हो गई है। पीड़ित कमलेश साहू ने उदयपुर एसपी को अपनी पीड़ा सुनाई। पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पीड़ित मार्बल फैक्ट्री में काम करता है

पीड़ित कमलेश साहू मार्बल फैक्ट्री में काम करता है। पीड़ित ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि उसके किसी रिश्तेदार ने इंदौर में रहने वाली शारदा देवी नाम की महिला से मिलवाया। महिला ने कमलेश को बताया कि 32 साल की पूजा चौधरी नाम की एक लड़की है। उसके परिवार पर 3 लाख का कर्ज है। अगर वह कर्जा उतार दें तो दोनों की शादी हो सकती है। कमलेश का डेढ़ साल पहले तलाक हुआ था। इसलिए कमलेश उनकी बात मान गया।

शादी के लिए लिया 3 लाख का कर्ज


कमलेश ने बताया कि उसने दो अलग-अलग जगह से कर्जा लेकर शादी के लिए 3 लाख रुपए जुटाए। वह परिवार के साथ इंदौर में लड़की और उसकी मां और भाई से मिला। रिश्ता तय होने के बाद 1 दिसम्बर 2021 को शादी हुई। शादी में 3 लाख रुपए के साथ -साथ 5 तोला सोन के जेवर और आधा किलो चांदी के जेवर भी दिए गए। इसके बाद सभी लोगों ने उदयपुर कोर्ट में पेश होकर विवाह का ईकरार नामा भी बनवाया गया।

युवक पहुंचा ससुराल तो मिला ताला

कमलेश ने बताया कि मायके जाकर पूजा ने फोन उठाना बंद कर दिया। कुछ दिन बाद परिवार इंदौर पहुंचा, लेकिन घर पर ताला मिला। पड़ोसियों ने बताया कि परिवार मकान खाली कर चला गया। इसके बाद जब सम्बंधित थाने में पूजा की तस्वीर दिखाकर कमलेश ने जानकारी मांगी तो सामने आया कि ये पहले भी इस तरह की वारदातें कर चुकी है। इसके खिलाफ इंदौर के परदेशीपुरा थाने में मामला दर्ज है।

पुलिस ने पूजा चौधरी, उसकी मां लक्ष्मी चौधरी और उसके भाई अशोक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Related Links