सोशल मीडिया पर शादी शुदा युवती से हुआ प्यार, रिसोर्ट ले जाकर किया रेप



सोशल मीडिया पर दोस्ती, फिर प्यार और इसके बाद रेप की वारदात सामने आई है

वेब खबरिस्तान,उदयपुर। उदयपुर में सोशल मीडिया पर दोस्ती, फिर प्यार और इसके बाद रेप की वारदात सामने आई है। मुंबई की रहने वाली पीड़िता ने प्रोफेसर पर शादी का झांसा देकर रेप करने का मामला दर्ज कराया है। पीड़िता ने अपनी शिकायत की कि आरोपी युवक ने उसके साथ पहले सोशल मीडिया पर दोस्ती की। इसके बाद उसे शादी का झांसा देकर उदयपुर बुलाया। कुछ दिनों तक उसका रेप करता रहा। फिर युवक ने पीड़िता को मुंबई भेज, उसका फोन उठाना बंद कर दिया। पीड़िता ने मुंबई पुलिस के जरिए गोगुंदा थाने में जीरो एफआईआर  दर्ज करवाई है।

नशीला पदार्थ मिलाकर रेप किया


थाने में दर्ज शिकायत अनुसार पीड़िता ने बताया - उदयपुर के रहने वाले एक प्रोफेसर से सोशल मीडिया पर दोस्ती हुई थी। कुछ ही दिनों में दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। प्रोफेसर ने मुंबई की रहने वाली पीड़िता को 9 जुलाई को उदयपुर बुलाया। उसे एक रिसोर्ट में ले गया। यहां नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ रेप किया। इस दौरान जब पीड़िता ने इसका विरोध किया तो युवक ने शादी का वादा किया। लेकिन कुछ दिन बाद ही युवक ने पीड़िता को मुंबई भेज दिया। इसके बाद से युवक न तो फोन उठा रहा है और न ही शादी की।

ईमेल के जरिये हुई एफआईआर दर्ज  

गोगुंदा थाना अधिकारी प्रवीण सिंह ने बताया कि मुंबई से ईमेल के जरिए पीड़िता की एफआईआर दर्ज की गई है। अब पीड़िता को बुलाकर उनके बयान दर्ज किए जाएंगे। इसके बाद ही आगे की स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

Related Links