शर्मनाक : बच्ची बोली- मम्मी और अंकल मेरे कपड़े उतारते थे, मना करने पर मां ने कहा...बेड में दबा दूंगी



13 साल की बेटी ने कोर्ट में बयान दर्ज कराए

वेब ख़बरिस्तान,गाजियाबाद/मेरठ। बेडरूम में हिडन कैमरा लगाकर पत्नी की घिनौनी करतूत उजागर होने के बाद 13 साल की बेटी ने कोर्ट में बयान दर्ज कराए। बेटी ने कोर्ट में बताया कि जब घर पर पापा नहीं होते थे तो एक अंकल आते थे। वह मम्मी से बंद कमरे में बात करते थे। पहले मम्मी उस अंकल के सामने अपने कपड़े उतारती, बाद में मुझे भी बुलाया। मम्मी ने कपड़े उतारे तो मैं डर गई। इसके बाद वह अंकल मम्मी के कपड़े खींच रहे थे। मेरे कपड़े उतारकर मुझे छुआ। मैंने मना किया तो मम्मी ने डराया और मारने के लिए चांटा उठाया।

वीडियो कॉल करते हुए भी कपडे उतारती थी

बच्ची ने बताया कि जब जब भी घर में पापा नहीं रहते थे, तो मम्मी उस अंकल से बात करती थी। वीडियो कॉल करते समय भी देखा कि मम्मी बेडरूम में कपड़े उतारती। जब भी वह अंकल घर में आते तो मम्मी के सामने उस अंकल ने मेरे कई बार कपड़े उतारे। मैंने जब मना किया तो मुझे मारने की धमकी दी। मम्मी मुझे यह भी कहती थी कि यदि तूने अपने पापा या किसी से कहा तो तुझे बेड में ही दबा दूंगी।

पति ने पकड़ा था पत्नी का रैकेट


यह मामला गाजियाबाद के कविनगर इलाके का है। प्राईवेट कंपनी में जॉब करने वाले एक व्यक्ति को पड़ोसियों ने बताया कि उसकी पत्नी देह व्यापार करती है। इसकी सच्चाई जानने के लिए पति ने अपने बेडरूम में 2 हिडन कैमरे लगवा दिए। कैमरों का एक्सेस उसने अपने मोबाइल में ले लिया। ताकि बेडरूम की सारी गतिविधि अपने मोबाइल में देख सके।

उसने देखा कि उसकी पत्नी न्यूड होकर अपने बॉयफ्रेंड को वीडियो कॉल करती थी। एक दिन महिला के बॉयफ्रेंड ने घर में आकर महिला की 13 साल की बच्ची के कपड़े उतारे और गलत तरह से छुआ। 25 अक्टूबर को महिला अपने प्रेमी के साथ चली गई। व्यक्ति ने अपनी पत्नी और पत्नी के प्रेमी के खिलाफ कविनगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई।

इंस्पेक्टर आनंद मिश्रा ने बताया कि बच्ची के कोर्ट में 164 के बयान कराए गए हैं। आरोपी महिला और उसके प्रेमी की तलाश की जा रही है।

Related Links