मिष्ठान भंडार के संचालक का शव कमरे में फांसी पर लटका पाया गया



सूचना पर पट्टी व कंधई थाने की पुलिस घटना स्थल पर पहुँच कर शव को नीचे उतरवाया और शव को पोस्ट मार्टम रिपोर्ट के लिये भेजा है और मामले की जांच में जुट गयी है।

प्रतापगढ़ (वार्ता) : उत्तर प्रदेश में प्रताप गढ़ जिले के थाना क्षेत्र कंधई में एक मिष्ठान भंडार के संचालक का शव आज सुबह कमरे में फांसी पर लटका मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी। मकरा बाजार स्थित दुकार सुबह के समय जब काफी देर तक दुकान नहीं खुली तो लोगों ने दुकान के कमरे में जाकर देखा। वहां दुकान संचालक आशीष का शव फांसी के फंदे पर लटका देखा । इसकी सूचना पुलिस को दी गयी। सूचना पर पट्टी व कंधई थाने की पुलिस घटना स्थल पर पहुँच कर शव को नीचे उतरवाया और शव को पोस्ट मार्टम रिपोर्ट के लिये भेजा है और मामले की जांच में जुट गयी है।

प्रेमिका को जिम्मेदार ठहराते हुये खुदकशी की


पुलिस के अनुसार मृतक आशीष पुत्र सुबल बल्लो निवासी बर्धमान पोस्ट नंदई थाना कालना पश्चिम बंगाल का निवासी था , इस मामले में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे युवक ने प्रेम प्रसंग की कहानी सुनाते हुये मौत के लिये अपनी प्रेमिका को जिम्मेदार ठहराते हुये खुदकशी की है , बाजार के लोगों के अनुसार प्रेमिका से व्यथित होकर युवक ने खुदकशी कर ली है।

व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाईन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें

https://chat.whatsapp.com/LVthntNnesqI4isHuJwth3

Related Tags


dead body operator of the sweet store body found hanging in the room Pratapgarh Uttarpradesh Up News State News Khabristan News News

Related Links