गाय दे रही थी कम दूध, तो ऊंट की गर्दन काट दे दी उसकी बली, चार लोग गिरफ्तार



आरोपियों ने ऊंट की कटी हुई गर्दन अपने ही घर के बाहर दफन कर दी

वेब खबरिस्तान, उदयपुर । सूरजपोल थाना क्षेत्र में राजकीय पशु ऊंट की हत्या के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया । थाना अधिकारी डॉ. हनुमंत सिंह राजपुरोहित ने बताया कि आरोपियों ने भोपा के कहने पर ऊंट की हत्या की । इसके बाद आरोपियों ने ऊंट की कटी हुई गर्दन अपने ही घर के बाहर दफन कर दी ताकि उन पर आ रही परेशानियों को दिव्य शक्ति से दूर किया जाए। पुलिस ने आरोपी राजेश अहीर, शोभालाल चेतन और रघुवीर सिंह को गिरफ्तार कर लिया है।

गाय की तबियत खराब होने लगी


पुलिस के मुताबिक़ -  गोवर्धन विलास थाना क्षेत्र में राजेश डेयरी संचालन करता था। यहां लगभग 30 से 35 गाय हैं। लेकिन पिछले कुछ समय से गायों की तबीयत खराब होने लगी और उनके द्वारा दूध कम दिया जा रहा था। परेशान होकर राजेश ने ये समस्या डेयरी संचालक चेतन को बताई। चेतन ने राजेश को टोने टोटके से उसकी समस्या का समाधान होने की बात कही।

शोभालाल ने ऊंट की गर्दन काटने का बताया टोटका

चेतन ने राजेश को अपने पिता शोभालाल से मिलवाया। वो घर पर भेरुजी के देवरे की पूजा पाठ कर खुद को भोपा जी बताता था। शोभालाल ने राजेश को उसकी समस्या के समाधान के लिए ऊंट की गर्दन काट अपने घर के बाहर दफन करने की बात कहीं। शोभालाल ने बताया कि ऐसा करने से ही मेरी समस्याओं का भी समाधान हुआ है। राजेश मान गया और अपने दोस्त रघुनाथ और चेतन के साथ मिलकर बेजुबान ऊंट का कत्ल कर दिया। ऊंट की गर्दन काट राजेश ने अपने घर के बाहर दफन कर दिया।

Related Links