Cattle Smuggling : गायों को अवैध रूप से बंगाल ले जाने के कारण दो गिरफ्तार



टीम ने जाजपुर जिले की पुलिस की मदद से 19 और 20 नवंबर की रात को जाजपुर जिले के पानीकोइली थाना क्षेत्र के साहापुर हाट पड़िया में छापा मारा तथा सियाजुद्दीन खान एवं मोहम्मद को गिरफ्तार कर लिया।

भुवनेश्वर (वार्ता) स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) की एक टीम ने मवेशियों को अवैध रूप से ले जाने के आरोप में ओडिशा के जाजपुर जिले के पानीकोइली थाना क्षेत्र में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मवेशियों को गैरकानूनी रूप से पश्चिम बंगाल ले जाया जा रहा था। 

साहापुर हाट पड़िया में छापा 

एसटीएफ के सूत्रों ने रविवार को बताया कि सूचना के आधार पर एसटीएफ की एक टीम ने जाजपुर जिले की पुलिस की मदद से 19 और 20 नवंबर की रात को जाजपुर जिले के पानीकोइली थाना क्षेत्र के साहापुर हाट पड़िया में छापा मारा तथा भद्रक के निवासी सियाजुद्दीन खान एवं मोहम्मद करीब को गिरफ्तार कर लिया।


कोइली पुलिस थाने को सौंपा

पुलिस ने तलाशी के दौरान 155 मवेशी, एक 16 पहियां ट्रक, 34,500 रुपये नगद और उनके कब्जे से अन्य सामान जब्त किया है। मवेशियों के परिवहन को स्पष्ट करने के लिए आरोपी कोई दस्तावेज नहीं दिखा पाएं पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया और आवश्यक कानूनी कार्रवाई के लिए पानी कोइली पुलिस थाने को सौंप दिया गया।

पशु चिकित्सकों को बुलाया

कार्रवाई में जब्त किए गए मवेशियों की देखभाल और सुरक्षा के लिए उन्हें जाजपुर रोड़ पर स्थित गोशाला में भेज दिया गया। पुलिस विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई कर रही है। मवेशियों में से कुछ गाएं को बीमार और घायल पाया गया जिसके लिए पशु चिकित्सकों को बुलाया गया और इलाज किया जा रहा है।

व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाईन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें

https://chat.whatsapp.com/LVthntNnesqI4isHuJwth3

Related Tags


Cattle Smuggling illegally taking cows Two Accused arrested cows to Bengal Special Task Force Bhubaneswar odhisha Jurm State News Khabristan News News

Related Links


webkhabristan