चाय की दुकान लगाने पर कैंटीन संचालक ने महिला की नाक काटी



इसके बाद चाकू से उसकी नाक काट दी

वेब खबरिस्तान,कानपुर। कल्याणपुर में एक बेहद शर्मनाक घटना सामने आई। अस्पताल के सामने चाय की दुकान लगाने पर कैंटीन संचालक ने महिला को पहले तो गिराकर पीटा और फिर इसके बाद चाकू से उसकी नाक काट दी। महिला ने कैंटीन संचालक के खिलाफ कल्याणपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। थाना प्रभारी वीर सिंह ने बताया कि दोनों पक्ष ने मारपीट की एफआईआर दर्ज करवाई है। महिला ने भी दूसरे पक्ष से मारपीट की है।

दलित होने के कारण किया विरोध


रेखा ने आरोप लगाया कि दलित होने के कारण अस्पताल के सामने चाय की दुकान लगाने के विरोध में विनोद ने पहले गिराकर लात-घूसों से पीटा और फिर चाकू से हमला करके नाक काट दी। इसके बाद धमकी दी कि अब दोबारा चाय की दुकान लगाई तो ठीक नहीं होगा। थाना प्रभारी वीर सिंह ने कहा कि क्रॉस एफआईआर दर्ज करके मामले की जांच की जा रही है। नाक काटने की कोई अलग से कार्रवाई का प्रावधान नहीं है।

चिल्ड्रेन अस्पताल के सामने लगाई चाय की दुकान

कल्याणपुर थाने से थोड़ी दूरी पर चिल्ड्रेन हॉस्पिटल है। इसी क्षेत्र में रहने वाली महिला रेखा अस्पताल के सामने चाय की दुकान लगाती है। इसको लेकर उसका अस्पताल में कैंटीन चलाने वाले विनोद से विवाद रहता है। सोमवार को विनोद ने चाय की दुकान लगाने का विरोध किया और दोनों में झगड़ा शुरू हो गया।

Related Links