गुरदासपुर में होटल में बैठे नौजवानों पर चलाई गई गोलियां, मौके पर एक की मौत



मृतक के भाई के मुताबिक कोई पुरानी रंजिश चल रही है

वेब ख़बरिस्तान। पुलिस जिला बटाला में गुंडागर्दी और अपराध के मामलों में दिनोंदिन बढ़ोतरी हो रही हैं। ऐसे में एक बार फिर से वडाला बांगड़ में एक घटना घटी है, जहां एक होटल में बैठे कुछ नौजवानों पर 8 से 10 नौजवानों ने आकर ताबड़तोड़ गोलियां चलायी। बता दें कि फायरिंग दौरान तीन नौजवान गोलियां लगने कारण घायल हैं और एक की मौत मौके पर ही हो गई। इस घटना के दौरान 2 नौजवानों की गंभीर हालत को देखते हुए अमृतसर के गुरु रामदास अस्पताल में रैफर किया गया है।

बटाला के रहने वाले युवक की मौके पर ही मौत


सूत्रों के अनुसार मृतक नौजवान की पहचान जसविन्दर सिंह  पुत्र शिंगारा सिंह के तौर पर हुई है। इस युवक की उम्र 34 साल बताई गयी है, जो बटाला के नजदीक गांव शाहपुर का रहने वाला है। मृतक जसविन्दर सिंह के भाई इन्द्रजीत सिंह ने जानकारी दी है कि उनको वडाला बांगर से फोन आया कि यहां अहाते पर गोलियां चली हैं जिसके बाद वह जल्दी वडाला बांगड़ आ गए। अहाते पर पहुंच कर उन्होंने देखा कि उसके भाई के सीने पर गोली लगी थी जबकि उस के दो अन्य साथी गोली लगने से घायल हुए थे। उन्होंने कहा कि एक नौजवान के सिर पर गोली लगी थी। हमलावरों ने गोलियां चलाने के बाद उन पर तेजधार हथियारों के साथ भी हमला किया था। गोली लगने कारण उसके भाई जसविन्दर सिंह की कुछ समय बाद ही मौत हो गई।

पुरानी रंजिश के बात आई सामने

मृतक के भाई का कहना है कि उनकी कुछ लोगों के साथ रंजिश तो चल रही है, लेकिन अभी इस घटना बारे कुछ नहीं कहा जा सकता कि हमला करने वाले कौन थे। वहीँ सिविल अस्पताल बटाला के डाक्टर पार्थ ने घायल नौजवानों का इलाज करने के बाद बताया कि अस्ताल में 3 नौजवान लाए गए थे जिनमें से जसविन्दर सिंह की मौत हो चुकी थी। 2 नौजवानों की हालत गंभीर थी जिनको प्राथमिक उपचार के बाद अमृतसर के अस्पताल रैफर कर दिया गया है।

Related Links