मध्यप्रदेश, बिहार व जम्मू कश्मीर से जुर्म के संक्षिप्त समाचार



मध्यप्रदेश में पत्नी की हत्या कर फरार आरोपी गिरफ्तार किया। वहीं, बिहार में बैंक के ग्राहक सेवा केन्द्र संचालक से एक लाख 60 हजार रूपये लूट लिये। जम्मू-कश्मीर पुलिस और सेना ने आतंकियों को पकड़ा।

शहडोल के करौंदिया में पत्नी की हत्या कर फरार पति निवाडी जिले से गिरफ्तार

शहडोल (वार्ता) : मध्यप्रदेश के शहडोल जिले के देवलोंद थाना क्षेत्र के करौंदिया गांव में पत्नी की हत्या कर फरार हुए आरोपी को देवलौंद पुलिस ने निवाड़ी जिले के करेली से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार रामकिशोर पटेल ने 12 नवंबर को अपनी पत्नी सरस्वती पटेल की जंगल में हत्या कर सिर अलग कर दिया था और गड्ढा खोदकर दोनों को अलग-अलग दफना दिया था। शव मिलने पर पति को खोजा, तो वह गायब मिला। पुलिस ने खोजकर कल शाम रामकिशोर को करेली जिला निवाड़ी से गिरफ्तार किया। रामकिशोर ने पत्नी की हत्या का जुर्म स्वीकार कर लिया है और हत्या का कारण पत्नी के चरित्र पर संदेह होना बताया गया है।

प्रधान आरक्षक के सरकारी आवास से 6 लाख का जुआ पकड़ाया, 24 जुआरी पकड़े


रायसेन (वार्ता) मध्यप्रदेश के रायसेन जिले की बरेली पुलिस ने एक प्रधान आरक्षक के सरकारी आवास में खेले जा रहे छह लाख रुपयों का जुआ पकड़ा। इस दौरान मौके से 24 जुआरियों को गिरफ्तार करने के साथ ही छह फोर व्हीलर गाड़ियां भी जब्त की गयीं हैं। अनुविभागीय पुलिस अधिकारी (एसडीओपी) बरेली राजीव जांगले ने बताया कि मौके से पांच लाख नब्बे हजार रुपये और तास की गड्डियां जब्त की गयी हैं। पुलिस लाइन में चल रहा था जुआ भोपाल, होशंगाबाद, पिपरिया सहित बरेली के जुआरी जुआ खेल रहे थे। जुआ प्रधान आरक्षक अमोल बोरकर के पुलिस लाइन स्थित सरकारी घर मे चल रहा था। पुलिस ने मौके से 24 जुआरियों को गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा छह फोर व्हीलर गाडियां भी जब्त की गयी है। उधर, प्रधान आरक्षक अमोल बोरकर को पुलिस अधीक्षक विकास कुमार शाहवाल ने निलंबित कर दिया है।

भागलपुर में ग्राहक सेवा केन्द्र के संचालक से एक लाख 60 हजार रूपये की लूट

भागलपुर (वार्ता) बिहार में भागलपुर जिले के बिहपुर थाना क्षेत्र में अपराधियों ने एचडीएफसी बैंक के ग्राहक सेवा केन्द्र (सीएसपी) संचालक से एक लाख 60 हजार रूपये लूट लिये। पुलिस सूत्रों ने रविवार को यहां बताया कि बिहपुर बाजार स्थित एचडीएफसी बैंक का सीएसपी संचालक सुमंत कुमार सिंह शनिवार की रात ग्राहक सेवा केन्द्र बंद कर मोटरसाइकिल से दयालपुर गांव अपने घर जा रहा था। इस दौरान रास्ते में पूर्वी रेलवे केबिन के समीप पूर्व से घात लगाए दो अपराधियों ने उसे जबरन रोका। इसके बाद अपराधियों ने हथियार के बल पर उसके पास से थैले में रखे एक लाख साठ हजार रुपये लूट लिये और फरार हो गये। सूत्रों ने बताया कि इस सिलसिले में सीएसपी संचालक ने एक प्राथमिकी दर्ज कराई है। मामले की छाननीन की जा रही है।

श्रीनगर में हथियारों के साथ ‘हाइब्रिड’आतंकवादी गिरफ्तार, गोला-बारूद जब्त

श्रीनगर (वार्ता) केन्द्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर पुलिस और सेना ने रविवार को श्रीनगर के बाहरी इलाके में तीन ‘हाइब्रिड’ आतंकवादियों को हथियारों और गोला-बारूद की एक बड़ी खेप के साथ गिरफ्तार किया हैं। पुलिस ने ट्वीट किया, “सेना (2आआर) और श्रीनगर पुलिस ने श्रीनगर के बाहरी इलाके से तीन हाइब्रिड आतंकवादियों को तीन एके राइफल, दो पिस्तौल, दो मैगजीन और 200 राउंड की एक बड़ी खेप के साथ गिरफ्तार किया है।” पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाईन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें

https://chat.whatsapp.com/LVthntNnesqI4isHuJwth3

Related Tags


Madhya Pradesh Bihar Jammu and Kashmir Brief crime news

Related Links


webkhabristan