दूसरे धर्म के लड़के से संबंध से खफा पिता ने नाबालिग बेटी की कर दी हत्या

आरोपी पिता पुलिस की गिरफ्त में।

आरोपी पिता पुलिस की गिरफ्त में।



बेटी की कनपट्टी पर पिता ने मारी गोली, करीब एक महीना पहले घर छोड़कर चली गई थी बेटी

खबरिस्तान नेटवर्क। पिता ने नाबालिग बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी। उसका कसूर इतना था कि उसके दूसरे धर्म के लड़के से संबंध थे। इससे नाराज होकर उसने बेटी को जान से मार दिया।  बेटी की हत्या करने के बाद आरोपी पिता खुद पुलिस स्टेशन पहुंचा और घटना की जानकारी दी। आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस ने घर से नाबालिग का शव बरामद किया। घटना उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में थाना बरला के गांव नगला गुलजार कसाब इलाके की है।


आरोपी पिता मुगीस अहमद ने शुक्रवार रात करीब 2 बजे अहमद ने चारपाई पर सो रही बेटी को गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक घटना के वक्त लड़की और अहमद ही घर में मौजूद थे। पुलिस ने कहा कि अहमद की पत्नी आपसी विवाद के चलते उससे अलग रहती है। 

पूछताछ में आरोपी ने कहा कि - "मैंने कई बार रिश्ते पर आपत्ति जताई थी। करीब एक महीने पहले मेरी बेटी युवक के साथ घर छोड़कर गई थी। वह कुछ दिनों के बाद घर लौटी जब रिश्तेदारों ने उससे वादा किया कि वे मुझे उस लड़के से शादी के लिए राजी कर लेंगे। हालांकि, जब वह लौटी, तो मैंने ने फिर से रिश्ते पर आपत्ति जतानी शुरू कर दी थी। शुक्रवार को मेरी और उसकी बहस हुई. लेकिन जब वो नहीं मानी तो मैंने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी।"

इंडियन एक्सप्रेस की ख़बर के मुताबिक, हत्या के बाद अहमद स्थानीय पुलिस थाने पहुंचा और पुलिस को बताया कि उसने अपनी बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी है और उसका शव उसके घर पर पड़ा है. पुलिस मौके पर पहुंची और एक कमरे में बिस्तर पर पड़ा शव मिला। उसके दाहिने कनपट्टी पर बंदूक की गोली लगी थी। पुलिस ने कहा कि एक देसी पिस्तौल जिसका कथित तौर पर घटना में इस्तेमाल किया गया था, उसे भी मौके से बरामद किया गया है।

Related Tags


Angry father killed minor daughter love jihad girl killed by father up crime crime in up uttar pradesh news

Related Links


webkhabristan