केरोसीन डालकर एक बेटे ने मां को लगाई आग, 90% झुलसी बुजुर्ग की अस्पताल में हुई मौत



पुलिस ने एफआईआर दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है

​​​​वेब खबरिस्तान, भिलाई। छत्तीसगढ़ के भिलाई में युवक ने अपनी बुजुर्ग मां को जिंदा जला दिया। 90 फीसदी तक झुलसी बुजुर्ग महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां उन्होंने दम तोड़ दिया। इस वारदात के बाद आरोपी भाग निकला था। जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पोती को शाम को नहलाया, इस बात से गुस्सा था


ननकट्‌टी क्षेत्र निवासी 55 वर्षीय मधु वर्मा ने शाम करीब 4 बजे अपनी 3 साल की पोती को नहलाया था। तभी उनका बेटा सूर्यकांत वर्मा नशे की हालत में घर पहुंचा। जब उसे पता चला कि बेटी को शाम को नहलाया गया है तो वह अपनी मां से झगड़ा करने लगा। विवाद बढ़ने पर सूर्यकांत ने मां को धक्का मारकर गिरा दिया और केरोसीन डालकर आग लगा दी। इसके बाद वहां से भाग निकला।

बहन और बेटी को कमरे में बंद किया

इस घटना के समय सूर्यकांत की 19 साल की बहन और बेटी वहीं मौजूद थे। जब मां से विवाद हुआ तो  आरोपी ने दोनों को कमरे में बंद कर दिया। शोर सुनकर पड़ोस की महिला वहां पहुंची और उसने पानी डालकर आग बुझाई। इसके बाद मधु वर्मा को अस्पताल ले गये। पुलिस ने बताया कि वारदात में वह करीब 90 फीसदी झुलस चुकी थीं। संभावना है कि महिला का अंतिम संस्कार परिजन सूर्यकांत से ही करवाएं। इसके चलते अभी आगे कार्रवाई नहीं की जा रही।

Related Links