4 साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला:सुखजिंदरा स्कूल के मालिक व भतीजे को न्यायिक हिरासत में भेजा गया

मुख्यारोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्तर से बाहर है

मुख्यारोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्तर से बाहर है



गुरदासपुर में 4 साल की बच्ची के साथ रेप मामले में मुख्यारोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्तारी से बाहर है

वेब ख़बरिस्तान,अमृतसर। गुरदासपुर में 4 साल की बच्ची के साथ रेप मामले में मुख्यारोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्तारी से बाहर है। दूसरी ओर पुलिस ने सुखजिंदरा इंस्टीट्यूट के मालिक व भतीजे को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। सीबीएसई स्कूल्स यूनियन इंस्टीट्यूट के मालिक के हक में उतर आई है।


दरअसल तीन दिन पहले गुरदासपुर में 4 साल की बच्ची से रेप का मामला सामने आया था। लड़की के परिवार वालों के साथ भीड़ स्कूल के बाहर इकट्‌ठी हुई और स्कूल प्रबंधन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया, जबकि बच्ची के साथ रेप किसने किया, आज तक पता नहीं चल पाया है।

स्कूल प्रबंधन के खिलाफ मामला दर्ज होने के बाद सुखजिंदर स्कूल के मालिक सविंदर सिंह गिल और भतीजे जयदीप सिंह को हिरासत में ले लिया गया। पुलिस रिमांड खत्म होने के बाद अब कोर्ट ने दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। यूनियन द्वारा दोनों को रिहा करने की मांग उठाई है।

स्कूल यूनियन हुई एकजुट

CBSE एफिलिएडेट स्कूल्स यूनियन और कनफेडरेशन ऑफ अनएडेड स्कूल्स व कॉलेज यूनियन ने एकजुट होकर सविंदर सिंह व जयदीप सिंह की रिहाई के लिए कोशिशें शुरू कर दी हैं। यूनियन के वाइस प्रेसिडेंट जोगराज सिंह ने कहा कि पुलिस अभी तक आरोपी को पकड़ने में नाकामयाब है। प्रदर्शनकारियों के दबाव में आकर पुलिस ने स्कूल प्रबंधन के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी। जबकि मुख्यारोपी को जल्द गिरफ्तार करना चाहिए।

Related Links