जुर्म

दो साल के मासूम ने उठाई बंदूक और जूम मीटिंग कर रही मां को मार डाला

दो साल के मासूम ने उठाई बंदूक और जूम मीटिंग कर रही मां को मार डाला

​​​​​​​अमेरिका में एक मासूम के हाथों गलती से अपनी ही मां का खून हो गया, बच्चे को पिता की बंदूक मिल गई थी और खेल-खेल में उससे गोली चल गई, जो सीधे जूम मीटिंग कर रही मां को लगी


13 साल के बच्चे ने 4 साल की मासूम के साथ किया रेप, वीडियो देखकर किया गलत काम

13 साल के बच्चे ने 4 साल की मासूम के साथ किया रेप, वीडियो देखकर किया गलत काम

वेब ख़बरिस्तान, फतेहपुर। फतेहपुर में 13 साल के बच्चे ने 4 साल की मासूम से रेप किया है। कहा जा रहा है कि बच्चा दुर्गा पंडाल में खेलते समय मासूम को उठा ले गया। मोबाइल पर वीडियो देखकर उसके साथ गलत काम किया। मासूम की मां की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है। घर के पीछे हाते में रेप किया यह मामला गाजीपुर थाना क्षेत्र के एक गांव का है। सोमवार देर शाम चार साल की मासूम दुर्गा पंडाल के पास खेल रही थी। तभी आठ क्लास में पढ़ने वाला 13 साल का बच्चा मासूम को उठा ले गया। मासूम के घर के पीछे ही हाते में उसके साथ रेप किया। जब बच्ची चीखने चिल्लाने लगी तो वह भाग गया। खून से लथपथ बच्ची रोती हुई किसी तरह से घर पहुंची। जब परिजनों ने मासूम की हालत देखी तो उन्हें कुछ गलत होने का अंदेशा हुआ। उसने अपने साथ हुई घटना के बारे में परिजनों को बताया। आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज इसके बाद परिजन बच्ची को लेकर प्राइवेट नर्सिंग होम पहुंचे, जहां डॉक्टर ने पुलिस कार्रवाई और जिला महिला अस्पताल लेकर जाने की सलाह दी। मां ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने बच्ची को मेडिकल के लिए जिला महिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत में सुधार है। थानाध्यक्ष नीरज यादव ने बताया आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म की धारा मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। उसने मोबाइल में वीडियो देखकर दुष्कर्म की बात कबूल की है।

https://webkhabristan.com/crime/13-year-old-raped-4-year-old-innocent-did-wrong-thing-after-watching-video-4205
जज की नौकरानी निकली चोर – कहा डांट और प्रताड़ना का बदला लेने के लिए चुरा ली कार

जज की नौकरानी निकली चोर – कहा डांट और प्रताड़ना का बदला लेने के लिए चुरा ली कार

वेब ख़बरिस्तान,बिलासपुर। बिलासपुर में महिला जज की कार चोरी मामले में घर में काम करने वाली नौकरानी ही आरोपी निकली। उसने अपने पति के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया था। पूछताछ के दौरान नौकरानी ने बताया कि जज आए दिन उसे डांटती और प्रताड़ित करती थी, इसलिए उसने चोरी की योजना बनाई थी। पुलिस ने दंपती को गिरफ्तार कर लिया है। दंपती ने बताया कि उन्होंने कई इलाकों से बाइक भी चोरी की है। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज मिला था दरअसल कुछ दिन पहले कोर्ट परिसर से चोरी हुई कार को पुलिस ने सकरी क्षेत्र के गोकुलधाम के पास जब्त किया था। कार मिलने के बाद पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज मिला था, जिसके आधार पर उनकी तलाश की जा रही थी। इस फुटेज में एक युवक कार छोड़कर जाता दिख रहा था। थोड़ी दूर जाने के बाद युवक एक युवती के साथ एक्टिवा पर नजर आ रहा है। पुलिस को युवक-युवती के एक्टिवा का नंबर पता चला। इसके जरिए पुलिस आरोपियों तक आसानी से पहुंच गई। डांट से परेशान हो छोड़ी थी नौकरी एसपी दीपक झा ने बताया कि कमल साहू और पूजा साहू ने मिलकर जज की कार चोरी की थी। प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि दोनों पति-पत्नी हैं। पूजा जज के यहां नौकरानी थी। तब जज उसे आए दिन डांटती व प्रताड़ित करती थी। इसके चलते उसे काम छोडना पड़ा। इसी कारण उन्हें परेशान करने के लिए उसने अपने वाहन चालक पति के साथ मिलकर कार चोरी थी। पार्किंग में कार खड़ी कर जज न्यायालय चली गयी जिला न्यायालय में न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी श्वेता श्रीवास्तव मंगलवार को अपनी कार से कोर्ट पहुंची थी। उन्होंने पार्किंग में अपनी कार खड़ी कर दी। इसके बाद वे न्यायालय चली गईं। दोपहर को वे घर जाने के लिए निकलीं, लेकिन पार्किंग में कार नहीं मिली। मामले की शिकायत सिविल लाइन पुलिस से की। जज की कार चोरी होने का मामला सामने आते ही पुलिस हरकत में आ गई।

https://webkhabristan.com/crime/judges-maid-turns-out-to-be-a-thief-4170
छापेमारी प्रकाश बेकरी, ब्रेड एंड बास्केट, बीकानेर स्वीट्स सहित अन्य बेकरियों पर

https://webkhabristan.com/crime/raid-on-other-bakeries-including-parkash-bakery-bread--basket-4118
बीड़ी नहीं दी तो नशे में धुत व्यक्ति ने रेता महिला का गला, अस्पताल में हुई मौत

बीड़ी नहीं दी तो नशे में धुत व्यक्ति ने रेता महिला का गला, अस्पताल में हुई मौत

वेब ख़बरिस्तान,दिल्ली। नशे में धुत एक युवक ने बीड़ी नहीं देने पर महिला का गला काट दिया। महिला ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। यह घटना डाबरी इलाके की है। कहा जा रहा है कि आरोपी ड्रग एडिक्ट है। मृतक महिला की पहचान विभा के रूप में हुई है। विभा के परिवार में पति के अलावा दो छोटे बच्चे हैं। महिला जनरल स्टोर चलाती थी। चश्मदीदों के अनुसार आरोपी दिलीप विभा से बीड़ी मांग रहा था। मगर जब उसने इनकार कर दिया तो दिलीप के सिर पर खून सवार हो गया। बैग से निकला चाक़ू सीसीटीवी फुटेज में देख सकते हैं कि आरोपी जनरल स्टोर के बाहर महिला से बहस कर रहा है। बहस बढ़ने पर वह अपना बैग नीचे रखता है और उसमें से चाकू निकाल लेता है। महिला घबराकर सड़क पर आ जाती है। वह महिला के पास जाता है और उसे पकड़कर गला रेत देता है। महिला वहीं पर बेसुध होकर गिर जाती है। लोगों ने आरोपी को पीटा आरोपी वहां से फरार होने की कोशिश करता है। लेकिन वहां मौजूद लोग उसे दबोच लेते हैं और उसकी जमकर पिटाई कर देते हैं। घायल महिला को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसकी जान नहीं बच पाई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

https://webkhabristan.com/crime/beedi-was-not-given-the-drunken-man-strangled-the-sand-woman-4103
पति की मनपसंद बैगन की सब्जी नहीं बनाई तो पत्नी को मारा चाकू, थाने पहुंचा मामला

पति की मनपसंद बैगन की सब्जी नहीं बनाई तो पत्नी को मारा चाकू, थाने पहुंचा मामला

वेब ख़बरिस्तान,गुना। यहाँ एक बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है। दरअसल पति ने जब अपनी पत्नी को मनपसंद बैंगन की सब्जी बनाने को कहा तो पत्नी ने सब्जी बनाने से मना कर दिया। इस पर पति ने उस पर चाकू से वार कर डाला जिससे महिला का हाथ बुरी से तरह जख्मी हो गया। महिला ने पुलिस को शिकायत दी। बैंगन की सब्जी बनाने के लिए तेल नहीं था नानाखेड़ी धनिया मंडी के पीछे रहने वाली रामबती कुशवाह ने पुलिस को बताया कि शाम पति मजदूरी करके वापस आया और बोला कि बैगन की सब्जी बना ले। आज बैगन की सब्जी खाने का मन कर रहा है। इस पर महिला ने कहा कि भटे की सब्जी बनाने के लिए तेल नहीं है।जो सब्जी बनी है वही खानी पड़ेगी। इसी बात पर महिला का पति सोनू नाराज हो गया और महिला से गाली-गलौच करने लगा। जाब इसका महिला ने विरोध किया तो वह मारपीट पर उतारू हो गया। उसने पास में ही रखा चाकू उठाया और महिला पर हमला कर दिया जोकि महिला की हथेली में लगा। मकान मालिक और उसके रिश्तेदारों ने बीच-बचाव किया हाथ से खून निकलने लगा। महिला के चिल्लाने पर मकान मालिक और उसके रिश्तेदारों ने बीच-बचाव किया। इस पर पति ने कहा कि आज तो मकान मालिक ने बचा लिया, अगली बार नहीं बचेगी। महिला ने अपने देवर के साथ कैंट थाने पहुंचकर शिकायत की। महिला की शिकायत पर पुलिस ने पति के विरुद्ध गाली-गलौच और मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

https://webkhabristan.com/crime/if-the-husband-did-not-make-his-favorite-brinjal-vegetable-the-wife-was-stabbed-4077
6 महीने की बेटी को लेकर पेड़ के नीचे खड़ा था पिता, अचानक गिरी बिजली और पढ़ें फिर क्या हुआ

6 महीने की बेटी को लेकर पेड़ के नीचे खड़ा था पिता, अचानक गिरी बिजली और पढ़ें फिर क्या हुआ

वेब ख़बरिस्तान,मंदसौर। मंदसौर में महिला की आंखों के सामने पति और बेटी पर बिजली गिरी और दोनों की मौत हो गई। दरअसल परिवार खेत में काम कर रहा था। बारिश से बचने के लिए पिता बेटी को गोद में लेकर एक पेड़ के नीचे खड़ा हो गया। तभी अचानक बिजली गिरी और दोनों इसकी चपेट में आ गए। पत्नी कुछ ही दूरी पर खेत पर काम कर रही थी। काम के दौरान बेटी को khet में ही सुलाया यह घटना नारायणगढ़ थाना क्षेत्र के काचरिया कदमाला गांव की है। रणायरा का रहने वाला 29 साल का कमल बंजारा अपनी पत्नी और 6 महीने की बेटी को लेकर खेत गया था। काम के दौरान कमल ने अपनी बेटी को खेत में ही सुला दिया था। पति-पत्नी सोयाबीन काटने में जुटे थे। तभी अचानक शाम करीब 5 बजे बारिश शुरू हो गई। बेटी को बचाने के लिए कमल दौड़कर आया और उसे गोद में उठाकर पेड़ के नीचे खड़ा हो गया। पेड़ पर आकाशीय बिजली गिरी जिससे दोनों की झुलस कर मौत हो गई। दो और की हुई मौत मुल्तानपुरा चौकी क्षेत्र के धारियाखेड़ी गांव में भी आकाशीय बिजली की चपेट में आने से सचिन (17) की मौत हो गई। वहीं, मजदूरी करने आए उसके पिता दिनेश सांवलिया घायल हो गए। तीसरी घटना शामगढ़ के रूपारेल गांव की है, जहां रघुराम मीणा (17) की मौत हुई है।

https://webkhabristan.com/crime/the-father-was-standing-under-the-tree-with-his-6-month-old-daughter-4021
यू-ट्यूब देख खुद ही एबॉर्शन कर रही थी युवती, तबीयत बिगड़ने पर पहुंची अस्पताल

यू-ट्यूब देख खुद ही एबॉर्शन कर रही थी युवती, तबीयत बिगड़ने पर पहुंची अस्पताल

वेब ख़बरिस्तान, नागपुर। यू-ट्यूब पर वीडियो देखकर घर पर ही एबॉर्शन करना एक 25 साल की युवती को भारी पड़ गया। दरअसल वह वीडियो देखकर घर पर ही भ्रूण निकालने की कोशिश कर रही थी, मगर उसकी तबीयत बिगड़ गई और उसे अस्पताल ले जाना पड़ा। अभी उसका इलाज चल रहा है और वह खतरे से बाहर है। कथित प्रेमी ने दी ऐसा करने की सलाह जांच में यह सामने आया है कि युवती को ऐसा करने की सलाह उसके कथित प्रेमी ने दी थी। पीड़िता ने आरोप लगाया कि आरोपी शादी का झांसा देकर उसका साल 2016 से लगातार रेप कर रहा था। जब वह गर्भवती हुई, तो उसने सलाह दी कि वह यू-ट्यूब से वीडियो देख गर्भपात कर ले। उसकी बताई हुई दवाइयां खा ले। आरोपी ने दिखाए थे कुछ विडियो आरोपी ने महिला को कॉर्ड काटकर शरीर से भ्रूण को अलग करने के लिए यू-ट्यूब पर कई वीडियो दिखाए थे। पीड़िता ने अपने घर और रसोई में रखे कुछ उपकरणों का इस्तेमाल कर अपने प्राण जोखिम में डाले थे। पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर आरोपी युवक को रेप के आरोप में सोमवार को गिरफ्तार किया गया है। मामले की जांच करने वाले अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने बिना किसी प्रिस्क्रिप्शन के पीड़िता को दवाइयां खरीद कर दी थीं। शादीशुदा है आरोपी आरोपी की पहचान सोहेल वहाब खान के रूप में हुई। यशोधरा नगर पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। आरोपी एक ड्राइवर है और शादीशुदा होने के बावजूद पीड़िता संग संबंध बना रहा था। उसका एक 2 साल का बेटा भी है। महिला ने भ्रूण को ताज नगर कब्रिस्तान में दफना दिया था। इंदिरा गांधी सरकारी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल की एक टीम कब्रिस्तान से भ्रूण को निकाल कर जांच करने वाली है।

https://webkhabristan.com/crime/the-girl-was-doing-abortion-herself-after-watching-youtube-4003
सौतेली मां ने 10 साल के बच्चे को दिया जहर, तड़प-तड़पकर हुई मौत, वजह जानकर चौंक जायेंगे

सौतेली मां ने 10 साल के बच्चे को दिया जहर, तड़प-तड़पकर हुई मौत, वजह जानकर चौंक जायेंगे

वेब ख़बरिस्तान,ग्वालियर। सौतेली मां ने अपने 10 साल के बेटे को खाने में जहर दे दिया। हालत बिगड़ने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, मगर अगले दिन उसने तड़प-तड़पकर दम तोड़ दिया। हत्या को खुदकुशी बताने के लिए सौतेली मां ने पहले कहा कि खुद ही जहरीला पदार्थ खा लिया होगा, फिर कहा- सांप ने डंसा होगा। लेकिन जब पुलिस ने सख्ती से पुछा तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। पुलिस ने जहर की पुड़िया भी बरामद की। बेटे के नाम थी 18 लाख की एफडी पुलिस ने बताया कि बेटे के नाम 18 लाख की एफडी थी जोकि हत्या की वजह बनी। दरअसल यह रुपए बच्चे को उसकी मां सीमा की मौत के बाद बीमा क्लेम के तौर पर मिले थे। सीमा की चार साल पहले सड़क हादसे में मौत हो गई थी। सौतेली मां की नजर इन रुपयों पर थी। बड़ागांव खुरैरी निवासी राजू मिर्धा के 10 साल के बेटे नितिन की खाना खाने के बाद तबीयत बिगड़ गई थी। वह बार-बार उल्टी कर रहा था। उसे गंभीर हालत में बिड़ला अस्पताल में भर्ती किया गया था, जहां अगले दिन उसकी मौत हो गई। जुली की शादी 2019 में हुई थी डॉक्टर ने बताया कि नितिन को तेज जहर दिया गया है। इसके बाद पुलिस को सौतेली मां जूली पर शक हो गया। राजू ने जूली के साथ 27 दिसंबर 2019 को शादी की थी। राजू ने पुलिस को बताया कि जूली एफडी के रुपयों से कुछ रुपए मांग रही थी, लेकिन उसने मना कर दिया था।

https://webkhabristan.com/crime/the-stepmother-gave-poison-to-the-10-year-old-child-died-in-agony-3978