जुर्म

दाऊद इब्राहिम पर nia ने 25 लाख के इनाम की घोषणा की डी कंपनी गैंग वालों पर भी 15-20 लाख का इनाम

दाऊद इब्राहिम पर NIA ने 25 लाख के इनाम की घोषणा की, 'डी' कंपनी गैंग वालों पर भी 15-20 लाख का इनाम

अंडरवर्ल्ड गैंगस्टर दाऊद इब्राहिम के लिए एनआईए ने 25 लाख के इनाम की घोषणा की है


दूसरे धर्म के लड़के से संबंध से खफा पिता ने नाबालिग बेटी की कर दी हत्या

दूसरे धर्म के लड़के से संबंध से खफा पिता ने नाबालिग बेटी की कर दी हत्या

खबरिस्तान नेटवर्क। पिता ने नाबालिग बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी। उसका कसूर इतना था कि उसके दूसरे धर्म के लड़के से संबंध थे। इससे नाराज होकर उसने बेटी को जान से मार दिया। बेटी की हत्या करने के बाद आरोपी पिता खुद पुलिस स्टेशन पहुंचा और घटना की जानकारी दी। आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस ने घर से नाबालिग का शव बरामद किया। घटना उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में थाना बरला के गांव नगला गुलजार कसाब इलाके की है। आरोपी पिता मुगीस अहमद ने शुक्रवार रात करीब 2 बजे अहमद ने चारपाई पर सो रही बेटी को गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक घटना के वक्त लड़की और अहमद ही घर में मौजूद थे। पुलिस ने कहा कि अहमद की पत्नी आपसी विवाद के चलते उससे अलग रहती है। पूछताछ में आरोपी ने कहा कि - "मैंने कई बार रिश्ते पर आपत्ति जताई थी। करीब एक महीने पहले मेरी बेटी युवक के साथ घर छोड़कर गई थी। वह कुछ दिनों के बाद घर लौटी जब रिश्तेदारों ने उससे वादा किया कि वे मुझे उस लड़के से शादी के लिए राजी कर लेंगे। हालांकि, जब वह लौटी, तो मैंने ने फिर से रिश्ते पर आपत्ति जतानी शुरू कर दी थी। शुक्रवार को मेरी और उसकी बहस हुई. लेकिन जब वो नहीं मानी तो मैंने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी।" इंडियन एक्सप्रेस की ख़बर के मुताबिक, हत्या के बाद अहमद स्थानीय पुलिस थाने पहुंचा और पुलिस को बताया कि उसने अपनी बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी है और उसका शव उसके घर पर पड़ा है. पुलिस मौके पर पहुंची और एक कमरे में बिस्तर पर पड़ा शव मिला। उसके दाहिने कनपट्टी पर बंदूक की गोली लगी थी। पुलिस ने कहा कि एक देसी पिस्तौल जिसका कथित तौर पर घटना में इस्तेमाल किया गया था, उसे भी मौके से बरामद किया गया है।

https://webkhabristan.com/crime/angry-father-killed-minor-daughter-due-to-relation-with-boy-of-other-religion-12274
ट्रैवल एजेंट ने नर्स को चार लाख रुपए लेकर थाने बुलाया, रास्ते से हुआ अपहरण, मिली लाश

ट्रैवल एजेंट ने नर्स को चार लाख रुपए लेकर थाने बुलाया, रास्ते से हुआ अपहरण, मिली लाश

खबरिस्ततान नेटवर्रक, तरनतारन। तरनतारन के मोहल्ला गुरु खूह चौक पर क्लीनिक चलाने वाली नर्स सुषमा (43) की अपहरण के बाद कुछ लोगों ने हत्या कर दी। सुषमा का का शव कसेल गांव के पास पड़ा मिला। उसे गला घोंटकर जान से मारा गया। परिवार ने बताया कि सुषमा कनाडा जाने की तैयारी कर रही थी। बीते दिन उनके पास एक ट्रैवल एजेंट का फोन आया था, जिसमें उन्होंने 4 लाख रुपये लाने के लिए कहा था। ट्रैवल एजेंट ने कहा था कि - आपका वीजा और पासपोर्ट आ गया है। सुषमा ने घर से पैसे लिए और बेटी को लेकर ट्रैवल एजेंट के बताए पते पर चली गई। इसी बीच उसे फोन आया कि वह अकेली आ जाए। सुषमा ने अकेले जाने से मना कर दिया। इसी बीच फिर से फोन आया कि आप थाना सदर आ जाओ। सुषमा अपनी बेटी को घर पर अकेला छोड़कर नकदी लेकर थाना सदर के पास पहुंच गई, जहां से उसे किडनैप किया गया और उसकी हत्या कर पैसे लूट लिए गए।

https://webkhabristan.com/crime/travel-agent-called-nurse-to-police-station-with-foru-lakh-kidnapped-an-murdered-12227
माता-पिता ने अपनी पांच साल की बेटी को पीट पीट कर मार डाला : बच्ची पर काला-जादू कर रहे थे, सवाल का जवाब न देने पर मार डाला 

माता-पिता ने अपनी पांच साल की बेटी को पीट पीट कर मार डाला : बच्ची पर काला-जादू कर रहे थे, सवाल का जवाब न देने पर मार डाला 

वेब खबरिस्तान। महाराष्ट्र के नागपुर में एक पति-पत्नी ने अपनी पांच साल की बच्ची को पीट-पीट कर मार डाला। वे बुरी शक्तियों को दूर करने के लिए बच्ची पर काला-जादू करा रहे थे। पुलिस ने बताया कि यह घटना शुक्रवार-शनिवार की दरम्यानी रात हुई। बच्ची के पिता सिद्धार्थ चिमने (45 साल), मां रंजना (42 साल) और आंटी प्रिया बानसोड़ (32 साल) को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि बच्ची का पिता सिद्धार्थ यूट्यूब पर एक लोकल न्यूज चैनल चलाता है। वह पिछले महीने गुरु पूर्णिमा के मौके पर अपनी पत्नी और 5 और 16 साल की दो बेटियों के साथ तकलघाट इलाके में एक दरगाह गया था। वहां से लौटने के बाद उसे अपनी छोटी बेटी के बर्ताव में कुछ बदलाव होने का शक हुआ। उसे लगा कि उसकी बेटी पर बुरी शक्तियां हावी हो गई हैं, इसलिए उसने बेटी पर काला जादू करने का तय किया। फोन पर रिकॉर्ड की बच्ची से मारपीट बच्ची के पिता और आंटी ने रात में बच्ची पर जादू-टोना किया। इस दौरान बच्ची रोने लगी। फिर उन्होंने बच्ची से कुछ सवाल पूछे, जिन्हें बच्ची समझ नहीं पाई और उनका जवाब नहीं दे पाई। इसके बाद तीनों ने बच्ची को मारना शुरू किया। उन्होंने उसे इतना मारा कि वह बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ी। आरोपियों ने इस पूरे वाकये का वीडियो भी बनाया। पुलिस को उनके फोन से यह वीडियो बरामद हुआ है। अस्पताल में डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया और पुलिस को सूचना दी। राणा प्रताप नगर पुलिस स्टेशन से अधिकारियों ने आरोपियों को उनके घर से गिरफ्तार किया। आरोपियों के खिलाफ मानव बलि का खात्मा एक्ट और अंधविश्वास और काला जादू रोधी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।

https://webkhabristan.com/crime/parents-beat-their-five-year-old-daughter-to-death-were-doing-black-magic-11363
हैरानीजनक :  होटल नाम न करने पर सो रहे माता पिता को बेटे ने मारी गोलियां

हैरानीजनक :  होटल नाम न करने पर सो रहे माता पिता को बेटे ने मारी गोलियां

वेब खबरिस्तान, रोहतक । हरियाणा के रोहतक शहर की जनता कॉलोनी में आज सुबह एक युवक ने अपने माता-पिता की गोलियां मारकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। वारदात होटल विवाद के कारण अंजाम दी गई। दंपति जब सो रहा था, तब शराब के नशे में धुत होकर आए बेटे ने उन्हें गोलियां मार दी। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों की बहू ने वारदात की सूचना पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मृतकों के शव कब्जे में लिए और आरोपी बेटे के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। मृतकों की पहचान करीब 58 वर्षीय चंद्रभान और उसकी पत्नी करीब 55 वर्षीय निशा के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि मृतकों का बेटे के साथ उनके तारा नामक होटल को लेकर विवाद चल रहा था। बेटा अपने नाम होटल कराना चाहता था। लाडला बीटा था तरुण, उसी ने ली जान पड़ोसियों ने बताया कि चंद्रभान और निशा के दो बच्चे एक बेटा करीब 35 वर्षीय तरुण व एक बेटी है। दोनों की शादी हो चुकी है। बेटी अपनी ससुराल में है। वहीं बेटा अपनी पत्नी व बच्चों के साथ घर में ही रहता था। दंपति का इकलौता बेटा होने के कारण तरुण लाड़ला भी था, लेकिन उसी ने दोनों की जान लील ली। जिस समय वारदात को अंजाम दिया गया, उस समय आरोपी की पत्नी अपने दो बच्चों के साथ छत पर बने कमरे में सो रही थी। जब गोलियों की आवाज सुनी तो वह नीचे आई और वारदात का पता लगा। अपने सास-ससुर के शवों को देखकर वह भी सहम गई। उसे देखकर आरोपी मौके से फरार हो गया, जिसके बाद उसने फोन करके पुलिस को सूचना दी। शिवाजी कॉलोनी थाना एसएचओ शमशेर सिंह ने बताया कि प्राथमिक जांच के अनुसार जनता कॉलोनी निवासी तरुण ने शराब के नशे में अपने पिता चंद्रभान व मां निशा की गोली मारकर हत्या कर दी। तरुण होटल अपने नाम करने की बात कहता था और जब होटल उसके नाम नहीं किया गया तो इस वारदात को अंजाम दे दिया। आरोपी फरार है और मामले की जांच जारी है।

https://webkhabristan.com/crime/surprising-son-shot-at-sleeping-parents-for-not-naming-the-hotel-10975
गर्भवती महिला के ऊपर से ट्रक गुजरा : पेट फटने से महिला की मौत, नवजात 5 फीट दूर जा गिरी

गर्भवती महिला के ऊपर से ट्रक गुजरा : पेट फटने से महिला की मौत, नवजात 5 फीट दूर जा गिरी

वेब खबरिस्तान, फिरोजाबाद। यूपी के फिरोजाबाद में दिल दहला देने वाला हादसा हुआ। एक गर्भवती महिला के ऊपर से ट्रक गुजर गया। हादसे में महिला का पेट फट गया। उसके गर्भ में पल रही बच्ची 5 फीट दूर जाकर सड़क पर जा गिरी। महिला के शरीर के टुकड़े हो गए। लोगों ने पास जाकर देखा तो बच्ची सही-सलामत थी। आंखों के सामने ट्रक कामिनी के ऊपर से निकल गया गर्भवती महिला पति के साथ अपने मायके जा रही थी। हादसे के बाद पति रामू ने कहा कि मेरे आंखों के सामने ट्रक कामिनी के ऊपर से निकल गया। पत्नी तड़प-तड़प कर मर गई। उसके शरीर में कुछ नहीं बचा था। वहीं, दूर जाकर गिरी मेरी बच्ची रो रही थी। दूसरी ओर महिला की मौत की खबर पाकर उसके चाचा की सदमे से मौत हो गई। महिला और उसके चाचा का बुधवार शाम को अंतिम संस्कार कर दिया गया। पति बोला- पत्नी की जिद पर उसे ससुराल लेकर जा रहा था पति ने बताया, 'पत्नी 9 माह की प्रेग्नेंट थी। उसने मुझसे बुधवार सुबह बोला कि मायके घुमा लाइए। मायके वालों की याद आ रही है। बच्चा होने के बाद 4 महीने तक नहीं जा पाऊंगी। मैं उसको बाइक से लेकर घर से 9 बजे निकला। घर से ससुराल की दूरी 40 किलोमीटर होगी।' तभी एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगने से कामिनी बाइक से गिर गई।" रामू ने बताया, "हादसे के बाद मेरे होश उड़ गए। मैं अपनी पत्नी को देख रहा था। तब उधर से गुजर रहे लोगों ने मेरी बच्ची को उठाया। मैं उसे लेकर वहीं बैठा था। तब कुछ भले लोग उसे लेकर जिला अस्पताल गए। एंबुलेंस आने के बाद मैं पत्नी के शव के साथ अस्पताल पहुंचा। वहां मैंने अपने परिवार के लोगों को बताया, कामिनी अब नहीं रही। शादी को 3 साल हुए थे। यह हम लोगों को पहला बच्चा है।"

https://webkhabristan.com/crime/truck-passed-over-pregnant-woman-woman-dies-due-to-stomach-burst-newborn-fell--10920
रेप से बचने के लिए छत से कूदी लड़की, जब भाई रोया तो लोग मदद के लिए आये, पांच आरोपी गिरफ्तार

रेप से बचने के लिए छत से कूदी लड़की, जब भाई रोया तो लोग मदद के लिए आये, पांच आरोपी गिरफ्तार

वेब खबरिस्तान, भुवनेश्वर। ओडिशा के जाजपुर जिले में रेप से बचने के लिए एक लड़की ने छत से छलांग लगा दी। उसे गंभीर चोटें आई हैं। पुलिस ने बताया कि क्योंझर के कलिंगा नगर में भारी बारिश हो रही थी। लड़की भाई के साथ अपनी बहन के क्योंझर स्थित घर जा रही थी। जब दोनों बस से उतरे तब भी बारिश रुकी नहीं थी। वहां खड़े कुछ लोगों ने उन्हें सलाह दी कि वे स्कूल में ठहर जाएं और बारिश थमने पर आगे बढ़ें। लड़की और उसका भाई राजी हो गए। भाई को पीटकर भगाया कुछ देर बाद 5 लोग वापस स्कूल आए। इन लोगों ने लड़की के भाई को पीटकर भगा दिया। पुलिस ने बताया कि इन लोगों ने लड़की से रेप की कोशिश की। बचने के लिए लड़की छत की ओर भागी और कूद गई। उसे गंभीर चोटें आई हैं और अभी वह हॉस्पिटल में है। लड़की का भाई मदद की गुहार लगाते हुए भाग रहा था। इसके बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। कलिंगा नगर पुलिस ने बताया कि भाई के बयान के आधार पर 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

https://webkhabristan.com/crime/girl-jumped-from-roof-to-escape-from-rape-10860
दिल्ली में दिनदिहाड़े नाबालिग ने चलाई गोली, बदला लेने की घटना को अंजाम दिया 

दिल्ली में दिनदिहाड़े नाबालिग ने चलाई गोली, बदला लेने की घटना को अंजाम दिया 

वेब खबरिस्तान, नई दिल्ली । दिल्ली के जहांगीरपुरी में दिनदहाड़े एक नाबालिग ने जावेद नाम के शख्स को गोली मार दी। नाबालिग के साथ उसके तीन दोस्त भी थे। जानकारी के अनुसार जावेद ने सात महीने पहले नाबालिग लड़के के पिता की पिटाई की थी। नाबालिग ने बदला लेने के लिए इस घटना को अंजाम दिया। गोली लगने के बाद भी जावेद जगह से नहीं हिला जावेद किसी सड़क के किनारे दुकानों के सामने बैठा है, तभी चारों बच्चे वहां आते हैं। उनमें से एक बच्चा आगे बढ़कर जावेद के ऊपर गोली चलाता है। इसके तुरंत बाद चारों बच्चे वहां से फरार हो जाते हैं। गोली लगने के बाद भी जावेद अपनी जगह से हिलता नहीं है। इससे कयास लगाए जा रहे हैं कि गोली उसे छूते हुए निकल गई।पुलिस को जब मामले की सूचना मिली, तब तक चारों आरोपी मौके से फरार हो चुके थे, लेकिन पुलिस ने कुछ ही देर में सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल घायल व्यक्ति का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

https://webkhabristan.com/crime/in-broad-daylight-in-delhi-minor-fired-took-revenge-10775
विदेशी सट्टे के लिए गुजरात के एक शख्स ने नकली IPL करवाया, मजदूरों को पहनाई असली टीमों की जर्सियां 

विदेशी सट्टे के लिए गुजरात के एक शख्स ने नकली IPL करवाया, मजदूरों को पहनाई असली टीमों की जर्सियां 

वेब खबरिस्तान। सट्टे से तगड़ी रकम कमाने के लालच में गुजरात के एक शख्स ने नकली IPL ही करा डाला। रूस में बैठे लोग इस पर सट्टा भी लगा रहे थे। बता दें कि इस टूर्नामेंट में खिलाड़ी, टीम और अंपायर तक नकली थे। यहां तक कि स्टेडियम में बैठे दर्शकों की आवाज भी इंटरनेट से डाउनलोड की गई थी। यूट्यूब पर इसकी लाइव स्ट्रीमिंग की जा रही थी। सब कुछ इतनी सफाई से किया गया कि रूसी सट्टेबाजों ने इसे ही असली टूर्नामेंट मान लिया। हर मजदूर को एक मैच के मिलते थे 400 रूपए नकली IPL में टीमों के नाम, जर्सी, कमेंटेटर और खिलाड़ी असली टूर्नामेंट की तरह ही पेश किए गए थे। इस लीग में CSK, MI, GT जैसी टीमें शामिल थी। ये टीमें 21 मजदूर युवाओं को लेकर बनाई गई थीं। हर मजदूर को एक मैच खेलने के लिए 400 रुपए दिए जाते थे। फॉर्म हाउस में फ्लड लाइट और कैमरे नकली IPL चलाने वाला गिरोह आज ही पकड़ाया। इससे पहले, वे क्वार्टर फाइनल तक के मैच करा चुके थे। पुलिस अधिकारी भावेश राठौड़ ने बताया कि इस फेक लीग का आयोजन मेहसाणा के वडनगर तालुका के मोलिप उर गांव में हो रहा था। शोएब ने गुलाम मसीह के खेत को किराए पर लिया, उसे क्रिकेट मैदान में बदला। मैच असली दिखें, इसके लिए आरोपियों ने मैदान में फ्लड लाइट्स लगाईं। पांच HD कैमरे भी लगाए और अंपायरिंग के लिए वॉकी-टॉकी का इंतजाम किया। कमेंट्री के लिए मेरठ के एक व्यक्ति को लाया गया, जो मशहूर कमेंटेटर हर्षा भोगले की आवाज निकालने में माहिर था। चार आरोपी किये गिरफ्तार पुलिस ने बताया कि बेटिंग के लिए मशहूर एक रूसी पब में 8 महीने काम करने के बाद मोलीपुर लौटे शोएब दावड़ा ने इस ठगी को अंजाम दिया। शोएब ने पुलिस को बताया कि रूसी पब में काम करने के दौरान उसकी मुलाकात आसिफ मोहम्मद से हुई थी, जो इस तरह की ठगी में माहिर था। आसिफ ने ही क्रिकेट की बारीकियों के बारे में बताया था। पुलिस ने इस मामले में सोमवार को चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था, जबकि एक आरोपी अब भी फरार है।

https://webkhabristan.com/crime/person-from-gujarat-got-fake-ipl-done-for-foreign-betting-10647
webkhabristan