जुर्म


शराब नहीं पिलाई तो दामाद ने पेड़ पर फांसी लगाकर की आत्महत्या

शराब नहीं पिलाई तो दामाद ने पेड़ पर फांसी लगाकर की आत्महत्या

वेब खबरिस्तान,चित्तौड़गढ़। भैंसरोड़गढ़ थाना क्षेत्र में ससुराल वालों ने दामाद को शराब नहीं दी तो वह गुस्सा हो गया। इसके बाद उसने रात को फांसी का फंदा लगा सुसाइड कर लिया। दरअसल युवक जब यहां आया तो पहले से शराब के नशे में था। उसने दोबारा शराब मांगी लेकिन उसे नहीं दी गई। अगली सुबह जब ससुर घर के पीछे बाड़े पर गया तो उसे पेड़ से लटका हुआ पाया। ससुराल पक्ष की ओर से पुलिस को इसकी सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को रावतभाटा मोर्चरी में रखवाया। पत्नी ने खाना भी दिया लेकिन उसने मना कर दिया थानाधिकारी नेतराम ने बताया कि मांगीलाल (उम्र 30) ने अपने ससुराल के बाड़े में जाकर पेड़ पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। ससुराल पक्ष का कहना है कि वो बहुत शराब पीकर आया था। आने के बाद भी शराब की मांग कर रहा था लेकिन पत्नी ने मना कर दिया। उसे खाना भी परोसा गया लेकिन मना कर दिया। गुस्से से मांगीलाल बाहर चला गया। सबको यही लगा कि थोड़ी देर में आ जाएगा। लेकिन जब सुबह तक नहीं लौटा तो परिवार ने ढूंढना शुरू किया। ससुर जब बाड़े में गया तो देखा कि उसने आत्महत्या कर ली। मृतक शराब का आदी था मृतक शराब का आदी था। रोज शराब की जरूरत थी। मृतक के एक बेटा और दो बेटियां हैं। बेटे की उम्र 7 साल है। वहीं, बेटियों की उम्र 4 साल और 3 महीने की है।

https://webkhabristan.com/crime/son-in-law-committed-suicide-by-hanging-on-a-tree-if-he-did-not-drink-alcohol-2969
केरोसीन डालकर एक बेटे ने मां को लगाई आग, 90% झुलसी बुजुर्ग की अस्पताल में हुई मौत

केरोसीन डालकर एक बेटे ने मां को लगाई आग, 90% झुलसी बुजुर्ग की अस्पताल में हुई मौत

​​​​वेब खबरिस्तान, भिलाई। छत्तीसगढ़ के भिलाई में युवक ने अपनी बुजुर्ग मां को जिंदा जला दिया। 90 फीसदी तक झुलसी बुजुर्ग महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां उन्होंने दम तोड़ दिया। इस वारदात के बाद आरोपी भाग निकला था। जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पोती को शाम को नहलाया, इस बात से गुस्सा था ननकट्‌टी क्षेत्र निवासी 55 वर्षीय मधु वर्मा ने शाम करीब 4 बजे अपनी 3 साल की पोती को नहलाया था। तभी उनका बेटा सूर्यकांत वर्मा नशे की हालत में घर पहुंचा। जब उसे पता चला कि बेटी को शाम को नहलाया गया है तो वह अपनी मां से झगड़ा करने लगा। विवाद बढ़ने पर सूर्यकांत ने मां को धक्का मारकर गिरा दिया और केरोसीन डालकर आग लगा दी। इसके बाद वहां से भाग निकला। बहन और बेटी को कमरे में बंद किया इस घटना के समय सूर्यकांत की 19 साल की बहन और बेटी वहीं मौजूद थे। जब मां से विवाद हुआ तो आरोपी ने दोनों को कमरे में बंद कर दिया। शोर सुनकर पड़ोस की महिला वहां पहुंची और उसने पानी डालकर आग बुझाई। इसके बाद मधु वर्मा को अस्पताल ले गये। पुलिस ने बताया कि वारदात में वह करीब 90 फीसदी झुलस चुकी थीं। संभावना है कि महिला का अंतिम संस्कार परिजन सूर्यकांत से ही करवाएं। इसके चलते अभी आगे कार्रवाई नहीं की जा रही।

https://webkhabristan.com/crime/a-son-sets-his-mother-on-fire-by-pouring-kerosene-90-of--scorched--2934
20 किलो मूंग चुराने के आरोप में इतना पीटा कि आदमी ने दे दी अपनी जान

20 किलो मूंग चुराने के आरोप में इतना पीटा कि आदमी ने दे दी अपनी जान

वेब खबरिस्तान, जबलपुर। पाटन मंडी में पल्लेदार ने पिटाई के अपमान से दुखी होकर सुसाइड कर लिया। दरअसल पल्लेदार पर दुकानदार के बेटों ने चोरी का आरोप लगाया था और थाने के 3 सिपाहियों के साथ मिलकर पहले सबके सामने और फिर शटर बंद करके बेरहमी से मारा-पीटा। इस अपमान से दुखी होकर पल्लेदार घर पहुंचा। फिर उसने कमरे में फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। उसकी पत्नी ने एसपी आफिस पहुंच कर इंसाफ की गुहार लगाई है। आरोपी पुलिस कर्मियों के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज करने की मांग की। 30 साल से पल्लेदारी करता था चौधरी मोहल्ला निवासी सुरेश अहिरवार (55) अनाज मंडी में 30 साल से पल्लेदार था। पत्नी लाडली बाई ने बताया कि पति को अनाज मंडी में सिंघई ट्रेडर्स के मुनीम संदीप ने 20 किलो मूंग बेच कर पैसा लाने को कहा। सुरेश पैसे लेकर जब पहुंचा तो वहां दुकानदार के बेटे पंकज और कित्तू ने उसे पकड़ लिया। थोड़ी ही देर में पाटन थाने में पदस्थ जवान फिरोज सहित तीन आरक्षक वहां पहुंचे। कुछ लोगो ने बनाया वीडियो पत्नी लाडली ने बताया उसके पति पर मूंग चोरी का आरोप लगाते हुए पंकज, कित्तू और तीनों सिपाही ने बेरहमी से मारपीट की। पहले सबके सामने मारपीट करते रहे। जब कुछ लोग वीडियो बनाने लगे तो उसके पति को दुकान के अंदर ले गए। वहां शटर बंद कर बेरहमी से मारापीटा। इसकी जानकारी साथी पल्लेदारों ने बाद में दी थी। सुरेश बुझे मन से घर लौटा और पानी पीकर छत पर बने कमरे में सोने चला गया था। खाना बनाकर पति को बुलाने गई तो फंद से लटके मिले पत्नी लाडली ने बताया कि वह रात आठ बजे खाना बनाकर पति को बुलाने पहुंची तो वे फंदे से लटके हुए मिले। मेरी चीख सुनकर पड़ोस में रहने वाला देवर चंद चौधरी दौड़ कर आया। रस्सी काटकर पति को फंदे से उतारा गया। सूचना पाकर गांव का कोटवार डब्बू भी पहुंचा और पाटन थाने में इसकी सूचना दी।

https://webkhabristan.com/crime/for-stealing-20-kg-of-moong-he-was-beaten-so-much-that-the-man-gave-his-life-2932
दुष्कर्म के झूठे आरोप के कारण होने वाली बदनामी से परेशान 19 वर्षीय युवक ने खाया जहर

दुष्कर्म के झूठे आरोप के कारण होने वाली बदनामी से परेशान 19 वर्षीय युवक ने खाया जहर

वेब खबरिस्तान,फरीदाबाद। दिल्ली के फरीदाबाद में दुष्कर्म के झूठे आरोप से होने वाली बदनामी से परेशान 19 वर्षीय युवक ने जहर पी लिया। गंभीर हालत में उसे अस्पताल भर्ती कराया गया। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। परिवारवालों की शिकायत पर युवक को परेशान करने वाली महिला समेत दो के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। लड़की के साथ घुमने गया था गांव मौजपुर के पवन ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उसका छोटा भाई दीपक पड़ोस के गांव नंगला की रहने वाली एक लड़की के साथ घूमने गया था। उस लड़की की मदद गांव मोठूका निवासी बबली और राजेश कर रहे थे। ये दोनों बल्लभगढ लेकर गये है। पवन ने आरोप लगाया कि 5 जुलाई को बबली ने घर आकर बताया कि दीपक ने बस अड्डा बल्लभगढ पर जहर पी लिया है। उसे बड़े अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। दीपक को डराया गया अस्पताल में इलाज के दौरान दीपक ने भाई को बताया था कि राजेश और बबली ने डरा दिया था कि पड़ोस की लड़की को ले जाकर तुने गलत काम कर दिया। समाज के डर से उसने जहर पी लिया। पुलिस ने बबली और राजेश के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

https://webkhabristan.com/crime/troubled-by-the-slander-caused-by-the-false-allegation-of-rape--ate-poison-2917
सोशल मीडिया पर शादी शुदा युवती से हुआ प्यार, रिसोर्ट ले जाकर किया रेप

सोशल मीडिया पर शादी शुदा युवती से हुआ प्यार, रिसोर्ट ले जाकर किया रेप

वेब खबरिस्तान,उदयपुर। उदयपुर में सोशल मीडिया पर दोस्ती, फिर प्यार और इसके बाद रेप की वारदात सामने आई है। मुंबई की रहने वाली पीड़िता ने प्रोफेसर पर शादी का झांसा देकर रेप करने का मामला दर्ज कराया है। पीड़िता ने अपनी शिकायत की कि आरोपी युवक ने उसके साथ पहले सोशल मीडिया पर दोस्ती की। इसके बाद उसे शादी का झांसा देकर उदयपुर बुलाया। कुछ दिनों तक उसका रेप करता रहा। फिर युवक ने पीड़िता को मुंबई भेज, उसका फोन उठाना बंद कर दिया। पीड़िता ने मुंबई पुलिस के जरिए गोगुंदा थाने में जीरो एफआईआर दर्ज करवाई है। नशीला पदार्थ मिलाकर रेप किया थाने में दर्ज शिकायत अनुसार पीड़िता ने बताया - उदयपुर के रहने वाले एक प्रोफेसर से सोशल मीडिया पर दोस्ती हुई थी। कुछ ही दिनों में दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। प्रोफेसर ने मुंबई की रहने वाली पीड़िता को 9 जुलाई को उदयपुर बुलाया। उसे एक रिसोर्ट में ले गया। यहां नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ रेप किया। इस दौरान जब पीड़िता ने इसका विरोध किया तो युवक ने शादी का वादा किया। लेकिन कुछ दिन बाद ही युवक ने पीड़िता को मुंबई भेज दिया। इसके बाद से युवक न तो फोन उठा रहा है और न ही शादी की। ईमेल के जरिये हुई एफआईआर दर्ज गोगुंदा थाना अधिकारी प्रवीण सिंह ने बताया कि मुंबई से ईमेल के जरिए पीड़िता की एफआईआर दर्ज की गई है। अब पीड़िता को बुलाकर उनके बयान दर्ज किए जाएंगे। इसके बाद ही आगे की स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

https://webkhabristan.com/crime/fell-in-love-through-social-media-man-raped-women-2915
पत्नी और उसके प्रेमी को अपहरण कर कपड़े फाड़कर बेरहमी से पीटा और बाल भी काटे

पत्नी और उसके प्रेमी को अपहरण कर कपड़े फाड़कर बेरहमी से पीटा और बाल भी काटे

वेब खबरिस्तान। गुजरात के दाहोद जिले में बर्बरता का एक मामला सामने आया है। कोयडा निवासी एक विवाहित महिला उचवान के युवक के साथ भाग गई थी। पति और अन्य 6 लोगों ने विवाहिता और उसके प्रेमी का अपहरण कर लिया। दोनों को बुरी तरह पीटा गया और उनके बाल भी काट दिए। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। महिला गर्भवती थी महेश शना पटेल की पत्नी कुछ दिन पहले उचवान में रहने वाले दिलीप तेरसिंग पटेल के साथ भाग गई थी। कोर्ट में हाजिर नहीं होने पर महेश पटेल अन्य 7 लोगों के साथ विवाहिता के पास पहुंचा और दोनों में झगड़ा हो गया। इसके बाद महेश और अन्य लोगों ने विवाहिता और उसके प्रेमी को जबरदस्ती अपनी गाड़ी में बैठा अपहरण कर लिया और दोनों की पिटाई करने के बाद उनके बाल भी कटवा दिए। पिटाई में घायल दोनों को देवगढ़ बारिया सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। गर्भवती होने के कारण महिला को गोधरा सरकारी अस्पताल में रेफर किया गया।

https://webkhabristan.com/crime/wife-and-her-lover-kidnapped-and-then-beaten-brutally--2895
सीआरपीएफ जवान ने जन्मदिन वाले दिन दी जान, सुसाइड नोट में लिखा- मेरे ऊपर देवी-देवताओं का साया

सीआरपीएफ जवान ने जन्मदिन वाले दिन दी जान, सुसाइड नोट में लिखा- मेरे ऊपर देवी-देवताओं का साया

वेब खबरिस्तान, ललितपुर। सीआरपीएफ के एक जवान ने अपने जन्मदिन वाले दिन ही सुसाइड कर लिया। वह मध्यप्रदेश का रहने वाला था। उसका शव उत्तर प्रदेश के ललितपुर में एक लॉज के बाथरूम में फांसी के फंदे पर लटका मिला। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को निकाला। जांच के दौरान दो पन्ने का सुसाइड नोट भी पुलिस के हाथ लगा। मेरी जगह नौकरी भाई को दी जाये उसने सुसाइड नोट में लिखा था- मैं पूरे अपने होशो-हवास में अपनी इच्छा अनुसार सुसाइड नोट लिख रहा हूं....मेरी मौत का जिम्मेदार किसी को न ठहराया जाए। मेरी जगह मेरे भाई जीतू सिंह या मेरे बेटे रोहित राठौर को नौकरी दे दी जाए... मेरे फंड का पैसा मेरी पत्नी रूबी देवी और मेरे बच्चों को दे दिया जाए। मेरा जन्मदिन 15-7-1986 को होता है। मेरी मानसिक स्थिति साल 2020 से बिल्कुल ठीक नहीं चल रही थी। मैं अपने घरवालों से बोलता रहता था कि मेरी मौत होना तय है। चूंकि मेरे ऊपर कुछ देवी-देवताओं का साया है।' सुसाइड नोट में यह भी लिखा है- '5 साल पहले लालच में आकर एक कंपनी में 12 लाख रुपए नकद लगाए थे। वह कंपनी डूब गई। जिस कारण आर्थिक स्थिति बिगड़ गई। कुछ रिश्तेदारों से रुपए उधार लिए हैं।' जन्मदिन से दो दिन पहले लॉज पर आकर ठहरा ललितपुर कोतवाली के देवगढ़ रोड स्थित एक लॉज में भिंड के गांव भीमपुरा निवासी अरविंद सिंह राठौर कमरा नंबर 13 में ठहरा हुआ था। लॉज संचालक ने बताया कि 13 जुलाई को दोपहर 2 बजे यहां आया था। शुक्रवार सुबह से ही वह अपने कमरे से बाहर नहीं निकला। रात 8 बजे मैनेजर ने दरवाजा खटखटाया, मगर अंदर से कोई आवाज नहीं आई। इसके बाद पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि इस मामले की जांच की जा रही है। परिवार के लोगों से पूछताछ की जा रही है। फिलहाल, ऐसा लग रहा है कि जवान मानसिक तनाव में था। इस कारण उसने आत्महत्या की है।

https://webkhabristan.com/crime/crpf-jawan-suicide-on-his-birthday-wrote-suicide-note-2874
मोटरसाइकिल का पेट्रोल खत्म होने पर मदद को बढ़ाये हाथ, सुनसान जगह पर ले जाकर की लूट

मोटरसाइकिल का पेट्रोल खत्म होने पर मदद को बढ़ाये हाथ, सुनसान जगह पर ले जाकर की लूट

वेब खबरिस्तान। जालंधर-पठानकोट नेशनल हाईवे पर अड्डा बल्ला के पास रात करीब एक बजे घर आ रहे एक पिता-पुत्र से लुटेरों ने बंदूक की नोक पर 10,600 रुपये लूट लिए और फरार हो गए। अलावलपुर के मोहल्ला रामगढ़िया निवासी रविंदर सिंह ने बताया कि वह अपने पिता गुरमेल सिंह के साथ रात करीब 12 बजकर 40 मिनट पर दिल्ली से जालंधर रेलवे स्टेशन पहुंचा और एक दोस्त के घर से मोटरसाइकिल लेकर रायपुर-रसूलपुर पहुंचे तो पेट्रोल खत्म हो गया। धारदार हथियार निकाल लिए वह पैदल जा ही रहे थे कि तभी तीन युवक मोटरसाइकिल पर आए और मदद के नाम पर बाइक को धक्का देने लगे। अड्डा बल्लां के पास सुनसान जगह पर पहुंचे तो लुटेरों ने धारदार हथियार निकाल लिए। इसके बाद लुटेरों ने रविंदर से 4,300 रुपये, एक मोबाइल फोन और उसके पिता से 6,300 रुपये लूट लिए। पिता पुत्र दौड़कर नजदीक के पेट्रोल पंप पहुंचे हाथापाई के दौरान लुटेरों ने उस पर कुल्हाड़ी से हमला किया और किशनगढ़ की ओर भाग गए। इसके बाद पिता-पुत्र दौड़कर पास के एक पेट्रोल पंप पर पहुंचे और नाइट ड्यूटी स्टाफ को घटना की जानकारी दी और 50 रुपये पेट्रोल उधार लेकर अलावलपुर थाने पहुंचे। चूंकि यह किशनगढ़ क्षेत्र था, इसलिए सुबह किशनगढ़ पुलिस को शिकायत दी गई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

https://webkhabristan.com/crime/motorcycle-ran-out-of-petrol-father-and-son-looted-in-asserted-place-2840