आजकल कहां हैं मोहब्बतें फेम जुगल हंसराज, एक्टिंग छोड़ कर रहे ये काम



जुगल हंसराज भले ही आज फिल्मों में सक्रिय न हों, लेकिन फिर भी वो खुद को पूरी तरह से बिजी रखते हैं

वेब ख़बरिस्तान। मोहब्बतें फिल्म के चॉकलेटी ब्वॉय हीरो तो आपको याद ही होंगे। हम बात कर रहे हैं जुगल हंसराज की। उस फिल्म में इनकी क्यूटनेस और प्यारी सी स्माइल ने हर लड़की के दिल में जगह बना ली थी। फिल्म तो हिट हुई ही थी, लेकिन जुगल हंसराज भी लोगों को खूब पसंद आए थे। उस वक्त जुगल हंसराज ने फिल्मों में कदम रखा उस वक्त उनकी स्मार्टनेस के चर्चे खूब होते थे, लेकिन आज जुगल फिल्मों में नजर नहीं आते। तो आखिर वो हैं कहां और कर क्या रहे हैं....तो चलिए जानते हैं जुगल हंसराज के बारे में।


जुगल हंसराज भले ही आज फिल्मों में सक्रिय ना हो लेकिन फिर भी वो खुद पूरी तरह से बिजी रखते हैं। लिहाजा वो एक्टिंग छोड़ दूसरे कामों में पूरी तरह से व्यस्त हैं। वो म्यूजिक भी कम्पोज़ करते हैं तो किताब भी लिखते हैं। 1998 में उन्होंने करण जौहर की फिल्म कुछ कुछ होता है के टाइटल को कम्पोज किया था। 2017 में उनकी एक किताब भी पब्लिश हुई जिसका टाइटल था एन अनसूटेबल ब्वॉय।

अभिनेता जुगल हंसराज ने 2014 में बैंकर जैस्मिन ढिल्लों से शादी की थी। उनका एक बेटा भी हैं जो सभी न्यूयॉर्क में सेटल हैं। लेकिन उनका काम भारत में भी चल रहा है। वो भले ही बॉलीवुड फिल्मों में नजर ना आते हों लेकिन बॉलीवुड फिल्मों की स्क्रिप्ट लिखना उन्हें काफी पसंद है। वो कई फिल्मों की कहानियां लिख चुके हैं। रोडसाइड रोमियो जुगल हंसराज ने ही लिखी और डायरेक्ट की थी। इस फिल्म ने बेस्ट एनिमेटेड फिल्म का नेशनल अवॉर्ड जीता था।

Related Links