विद्युत जामवाल ने नंदिता महतानी संग की सगाई



कमांडो स्टाइल में पहनाई अंगूठी

वेब ख़बरिस्तान, मुंबई।  ‘कमांडोफेम अभिनेता विद्युत जामवाल ने अपनी गर्लफ्रेंड फैशन डिजाइनर नंदिता महतानी से खास अंदाज में सगाई करके सभी को चौंका दिया है। विद्युत जामवाल ने अपनी सगाई को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। उनके इस अंदाज को सोशल मीडिया पर ढेर सारा प्यार मिल रहा है।


आर्मी फैमिली से नाता रखने वाले विद्युत नंदिता को प्रपोज करने के लिए आगरा के पास स्थित मिलेट्री कैम्प पहुंचे थे। जब दोनों रैपलिंग करते हुए 150 मीटर लंबी दीवार पर चढ़े, तब विद्युत ने नंदिता को प्रपोज किया। उनके हां कहते ही विद्युत ने उन्हें अंगूठी पहना दी। रैपलिंग करते हुए सगाई करने के बाद दोनों ताजमहल गए। विद्युत जामवाल एक बेहतर एक्टर के साथ ही लाजवाब मार्शल आर्टिस्ट और स्टंट परफॉर्मर भी हैं। उन्होंने बॉलीवुड के साथ ही टॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है।

विद्युत ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए बताया कि उनकी सगाई एक सितंबर को हो चुकी है। उन्होंने दो तस्वीरें पोस्ट की हैं। एक में दोनों रैपलिंग करते हुए कैमरे की ओर देख रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में दोनों ताजमहल के सामने खड़े हैं। विद्युत ने कैप्शन में लिखा कि 'क्या ये कमांडो की तरह था।' कैप्शन के साथ ही उन्होंने अंगूठी का इमोजी भी लगाया हुआ है। नंदिता ने भी इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है कि- ज्यादा देर तक ऐसे लटके नहीं रह सकती थी इसलिए हां कर दी।

विद्युत जामवाल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म खुदा हाफिज 2’ में व्यस्त है। इससे पहले वह खुदा हाफिजमें नजर आए थे, जो पिछले साल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी।

Related Links