'इक्कीस' फिल्म में नजर आएंगे वरुण धवन, विक्की कौशल स्टारर 'मिस्टर लेले' के एक स्पेशल सॉन्ग में डांस करते दिखेंगे रणबीर कपूर



रूस में होगी शूटिंग रणवीर-आलिया की अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की

वेब ख़बरिस्तान। बॉलीवुड स्टार वरुण धवन ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'भेड़िया' और 'जुग जुग जियो' की शूटिंग हाल ही में खत्म की है और अब यह ख़बर आई है कि डायरेक्टर श्रीराम राघवन द्वारा उनकी अपकमिंग फिल्म 'इक्कीस' में वरुण धवन को कास्ट किया गया है। इसके अलावा एक्टर विक्की कौशल और कियारा आडवाणी भी अपनी आने वाली फिल्म 'मिस्टर लेले' को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं। रणवीर-आलिया की जोड़ी भी 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी'  फिल्म के एक स्पेशल गाने की शूटिंग जल्द ही रूस में होगी।

'इक्कीस' फिल्म में बतौर हीरो दिखेंगे वरुण धवन


डायरेक्टर श्रीराम राघवन की अपकमिंग फिल्म  ‘इक्कीस’ में वरुण धवन बतौर हीरो नजर आने वाले हैं। आपको बता दें इस फिल्म का शूट आने वाले साल 2022 को फरवरी महीने से शुरू किया जायेगा। लेकिन  वरुण इस साल एंड में यानि नवंबर महीने से इस फिल्म के लिए तैयारियां शुरू कर देंगे। पहले भी यह जोड़ी एक साथ काम कर चुकी है जिसमे 'बदलापुर' फिल्म शामिल है और अब 'इक्कीस' में वरुण धवन और श्रीराम राघवन की जोड़ी फिर से एक साथ काम कर लोगों के सामने आयेंगे। इस फिल्म की स्टोरी लेफ्टिनेंट अरुण खेत्रपाल की बायोपिक पर आधारित है। रिपोर्ट्स के मुताबिक वरुण फिल्म के कैरेक्टर में खुद को उतारने के लिए सशस्त्र बलों के गुणों को बहुत बारीकी से सीख रहे हैं। यह फिल्म दिनेश विजान द्वारा प्रोड्यूस की जाएगी आपको बता दें इस फिल्म का शूट आने वाले साल 2022 को फरवरी महीने से शुरू किया जायेगा।

'मिस्टर लेले' फिल्म के एक स्पेशल सॉन्ग में नजर आयेंगे रणबीर कपूर

आपको बता दें एक्टर विक्की कौशल और कियारा आडवाणी लम्बे टाइम से अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिस्टर लेले' को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं। वहीं शशांक खेतान इस फिल्म का निर्देशन करेंगे। इसके अलावा इस फिल्म से जुड़ी बड़ी जानकारी सामने आई है कि रणबीर कपूर 'मिस्टर लेले' के एक स्पेशल सॉन्ग में नजर आने वाले हैं और इस स्पेशल सोंग की शूटिंग महबूब स्टूडियो में होने वाली है। यह सोंग गणेश आचार्य द्वारा कोरियोग्राफ किया जा रहा है। इस कॉमिक थ्रिलर फिल्म की शूटिंग अक्टूबर में लगभग पूरी होगी और इसमें भूमि पेडनेकर भी मुख्य भूमिका में नजर आयेंगी।

रूस में होगी शूटिंग रणवीर-आलिया की अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट लंबे समय से अपनी अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी'  के एक स्पेशल गाने की शूटिंग रूस के मॉस्को में होगी उसके लिए दोनों जल्द ही रावण होंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक,  इस गाने को रेमो डिसूजा द्वारा कोरीओग्राफ किया जाने वाला है। यह फिल्म करण जौहर के निर्देशन में बन कर तैयार होगी। चार साल के बाद निर्देशन में अपना कदम बढ़ाने वाले कारण जोहर ने साल 2016 में 'ऐ दिल है मुश्क‍िल' का निर्देशन भी किया था। 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में आलिया और रणवीर के अलावा शबाना आज्मी, धर्मेंद्र और जया बच्चन भी लीड रोल में नजर आएंगे।

Related Links