आर्यन ड्रग्स केस में आया ट्विस्ट – एक गवाह ने किया सनसनीखेज खुलासा, कहा- 18 करोड़ की डील हुई

गोसावी ने 2 अक्टूबर को आर्यन को एनसीबी हिरासत में लिए जाने के दिन उनके साथ सेल्फी ली थी

गोसावी ने 2 अक्टूबर को आर्यन को एनसीबी हिरासत में लिए जाने के दिन उनके साथ सेल्फी ली थी



उन्होंने दावा किया कि गोसावी और किसी सैम डि'सूजा को 25 करोड़ रुपए की बात करते सुना था

वेब ख़बरिस्तान। अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान क्रूज ड्रग्स केस में नया ट्विस्ट आ गया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के एक गवाह ने एनसीबी के जोनल हेड समीर वानखेड़े पर आरोप लगाया है कि वानखेड़े ने केपी गोसावी के साथ साठ-गांठ की और उसके एवज में उन्हें पैसे भी मिले। यह दावा प्रभाकर सैल द्वारा किया गया है, जो खुद को केपी गोसावी का बॉडीगार्ड बताते हैं।

25 करोड़ की डील पर बात होते हुए सुना


प्रभाकर ने मीडिया से बात करते हुए एक नोटरी हलफनामे में कई खुलासे किए हैं। उन्होंने दावा किया कि गोसावी और किसी सैम डि'सूजा को 25 करोड़ रुपए की बात करते सुना था और 18 करोड़ रुपए में डील तय हुई थी। गोसावी और सैम ने कथित तौर पर 18 में से 8 करोड़ रुपए एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े को देने की बात कही थी। प्रभाकर ने बताया कि उनसे पंचनामा का पेपर बताकर जबरन 10 खाली कागजों पर साइन करवाया गया था। उन्हें इस गिरफ्तारी के बारे में कुछ नहीं पता था।

चीफ का गड़बड़ियों से इनकार

गोसावी वही प्राइवेट इन्वेस्टिगेटर हैं, जिन्होंने 2 अक्टूबर को आर्यन को एनसीबी हिरासत में लिए जाने के दिन उनके साथ सेल्फी ली थी, जो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुई थी। 3 अक्टूबर को एनसीबी ने आर्यन को गिरफ्तार कर लिया था। उस समय एनसीबी ने कहा था कि वह बाहरी इन्वेस्टिगेटर्स की भी मदद लेती है। इस आरोप को लेकर समीर वानखेड़े ने मामले में किसी भी तरह की गड़बड़ी से इनकार किया है।

Related Links