Happy Birthday Sonam Kapoor, 15 साल की उम्र में नौकरी करने वाली एक्ट्रेस सोनम कपूर का आज है जन्मदिन



36 साल की हो गई हैं सोनम

वेब ख़बरिस्तान। बॉलीवुड के कपूर खानदान से ताल्लुक रखतीं सोनम कपूर का आज जन्मदिन है। सोनम आज 36 साल की हो गई हैं। वो सदाबहार अभिनेता अनिल कपूर की बेटी हैं और अर्जुन कपूर की चचेरी बहन हैं। सोनम के जन्मदिन के इस खास दिन पर जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ खास बातें।


क्या आप जानते हैं फिल्मों में आने से पहले सोनम भी नौकरी कर चुकी हैं, वो भी किसी बड़ी कंपनी में नहीं बल्कि वेट्रेस की। सोनम को वेट्रेस की नौकरी क्यों करनी पड़ी, ये सवाल बहुत लोगों के दिल में उठा होगा। तो आपको बता दें कि सोनम कपूर ने ये नौकरी किसी मजबूरी में नहीं बल्कि अपनी पॉकेटमनी बढ़ाने और अपनी अन्य जरूरतों को पूरा करने के लिए की थी। सोनम जब 15 साल की थी तो उन्होंने एक रेस्ट्रोरेंट में काम करना शुरू किया था। लेकिन सोनम ने ये नौकरी 1 हफ्ते के बाद छोड़ दी।

हंसी उड़ाने पर कर लिया था ब्रेकअप

एक समय था जब सोनम बहुत मोटी थी। उनके मोटापे को लेकर कॉलेज के दिनों में अक्सर लोग उनका मजाक उड़ाते थे। इसका खुलासा खुद सोनम ने किया था। सोनम 15 से 20 साल की उम्र के बीच PCOC की बीमारी से जूझ रही थी जिसकी वजह से उनका वजन तेजी से बढ़ रहा था। अपने भारी वजन के चलते सोनम ने अपने बॉयफ्रेंड को छोड़ दिया। दरअसल उनके बॉयफ्रेंड ने उनके मोटापे को लेकर अनापशनाप कहा था, जिसके बाद सोनम ने सामने से उससे रिश्ता तोड़ दिया।

Related Links