शादी के बाद ये सेलिब्रिटीज मना रही हैं अपना पहला करवाचौथ, देखें तस्वीरों में

एक्ट्रेसेस इस साल अपना पहला करवाचौथ मनाने जा रही हैं

एक्ट्रेसेस इस साल अपना पहला करवाचौथ मनाने जा रही हैं



खूबसूरत एक्ट्रेसेस इस साल अपना पहला करवाचौथ मनाने जा रही हैं

वेब ख़बरिस्तान। बॉलीवुड की कई खूबसूरत एक्ट्रेसेस इस साल अपना पहला करवाचौथ मनाने जा रही हैं। इसके लिए उन्होंने तैयारी भी की। जिस तरह फिल्मों में दिखाया जाता है, ठीक उसी तरह रियल लाइफ में भी अभिनेत्रियों को करवाचौथ के इस त्यौहार का बेहद उत्साह रहता है।

यामी गौतम की शादी 4 जून को हुई

यामी गौतम ने इसी साल फिल्म डायरेक्टर आदित्य धर से 4 जून को शादी की थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट डाल लिखा था, "परिवार के आशीर्वाद से आज हम एक इंटिमेट वेडिंग सेरेमनी में शादी के बंधन में बंध गए हैं। बहुत ही निजी लोग होने के नाते हमने खुशी के इस मौके का जश्न अपने परिवार के साथ मनाया। प्यार और दोस्ती की यात्रा शुरू करने के साथ हम आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं।"

वरुण धवन और नताशा दलाल


अभिनेता वरुण धवन की पत्नी फैशन डिज़ाइनर नताशा भी शादी के बाद अपना पहला करवाचौथ मनाने की तैयारी कर रही हैं। वरुण और नताशा की शादी इसी साल 24 जनवरी, 2021 को अलीबाग में हुई थी।

दिया मिर्ज़ा की शादी 15 फरवरी को हुई  

अभिनेत्री दीया मिर्जा ने 15 फरवरी, 2021 को बिजनेसमैन वैभव रेखी से दूसरी शादी की थी। फरवरी में शादी के बाद उन्होंने 14 मई को एक प्री-मैच्योर बेबी को जन्म दिया था जो कि एक बेटा है।

युजवेंद्र चहल और धनश्री

यूट्यूबर-कोरियोग्राफर और भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री भी अपना पहला करवाचौथ मनाने जा रही हैं। धनश्री और युजवेंद्र ने 22 दिसंबर को गुरुग्राम में एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी।

सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले

कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा भी इस साल पहला करवाचौथ मनाएंगी। उन्होंने इसी साल अप्रैल में कॉमेडियन और डॉक्टर संकेत भोसले से शादी की थी।

Related Links