तीन दिन में शूट हुआ ‘अईला रे अईला’ गाना, वो भी 500 डांसरों के साथ



आर्टिफिशियल बारिश में हुआ पूरे गाने का शूट

वेब खबरिस्तान। गुरूवार को सूर्यवंशी फिल्म का पहला गाना अईला रे अईलालॉन्च हुआ। यह एक रीक्रिएटेड सॉन्ग है। सूत्रों के मुताबिक पूरी फिल्म में आपको तीन गाने ही देखने को मिलेंगे। इस गाने की मेकिंग में 500 जूनियर डांसरों ने भी अक्षय, अजय और रणवीर के साथ परफॉर्म कर गाने में जान भर दी है। इतना ही नहीं यह गाना मूल रूप से अक्षय कुमार की ही फिल्म खट्टा मीठा से लिया गया है।

पॉपुलर गाना किया गया रीक्रिएट


फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी का आयडिया था कि फिल्म के मेन लीड अक्षय कुमार हैं तो क्यों न उनकी ही पुरानी किसी फिल्म का पॉपुलर गाना रीक्रिएट किया जाए। इस फिल्म में कुल तीन गानों में से एक 'टिप टिप बरसा पानी' का रीक्रएशन ही है। 'अईला रे अईला' गाने की शूटिंग हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में की गयी थी। वहां तीनों स्टार द्वारा इसे तीन दिन में पूरा किया।

गणेश आचार्य द्वारा किया गया गाने को कोरियोग्राफ

सूत्रों के मुताबिक इस गाने की शूटिंग नाइट शिफ्ट में ही कम्पलीट की गई। ताकि आगे पोस्ट प्रोडक्शन में सीन में स्पेशल इफेक्ट्स ऐड किए जा सकें। इस गाने की कोरियोग्राफी गणेश आर्चाय ने की है। यह गाना फिल्म में इंटरवल के बाद आने वाला है। बाकी दो गानों की कोरियोग्राफी फराह खान और रोहित शेट्टी द्वारा किये गये हैं।

'टिप टिप बरसा पानी' की शूटिंग भी हैदराबाद में की गयी

निर्माता इस गाने को नेचुरल रेन में शूट करना चाहते थे। लेकिन तेज बारिश और तूफान के चलते उन्हें आर्टिफिशियल रेन का सहारा लेना पड़ा। अक्षय और कटरीना पर फिल्माए इस गाने के कुछ पोर्शन तो नेचुरल रेन में ही शूट हुए। लेकिन तेज बारिश और आंधी के चलते जिमी जिप कैमरा प्लेस करने में दिक्कतें आ रही थीं। ऐसे में आगे चलकर उसे आर्टिफिशियल रेन में शूट किया गया।

रोहित शेट्टी ने भी एक गाने में बताये कुछ स्टेप

इन दोनों गानों के अलावा एक रोमांटिक सॉन्ग भी फिल्म में है। जो अक्षय और कटरीना पर फिल्माया गया है। इस रोमांटिक सोंग को हैदराबाद के साथ साथ मुंबई में भी शूट किया गया है। गणेश आचार्य ने तो इस गाने को कोरियोग्राफ किया ही साथ ही कुछ स्टेप्स डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने भी डिजाइन किए हैं।

Related Links