Sushant Singh Death Case: NCB ने रिया चक्रवर्ती समेत अन्य लोगों के खिलाफ किया चार्जशीट दाखिल, 12 जुलाई को सुनवाई



सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर इस मामले की जांच CBI कर रही है

खबरिस्तान नेटवर्क: बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में NCB  ड्रग्स एंगल से जांच में लगी हुई है। इस मामले में अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती समेत अन्य लोगों पर आरोप दाखिल कर दिए हैं। NCB ने सभी आरोपियों के खिलाफ स्पेशल कोर्ट में ड्राफ्ट चार्ज फाइल की हैं। इन सभी पर सुशांत सिंह के लिए ड्रग्स खरीदने का आरोप लगाया गया है और अब 12 जुलाई को सुनवाई होगी।

12 जुलाई को सुनवाई होगी


इस मामले में बात करते हुए स्पेशल पब्लिक प्रोसिक्यूटर अतुल सरपंदे का कहना है कि चार्जशीट में सभी आरोपियों पर आरोप तय हो चुके हैं। रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक ने ड्रग्स का इस्तेमाल किया था। इन्होंने ही सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स खरीदे थे।

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद CBI जांच में जुटी

बता दें सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को मुंबई स्थित अपने फ्लैट पर मृत पाए गए थे। इसके बाद से ही केस में NCB ड्रग्स एंगल से जांच शुरू कर दी गई थी और रिया चक्रवर्ती को सितंबर 2020 को गिरफ्तार किया गया था। लगभग एक महीने जेल में रहने के बाद रिया को बॉम्बे हाई कोर्ट से जमानत दे दी गयी थी। बतां दें, सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर इस मामले की जांच CBI कर रही है। हालांकि, अभी तक एजेंसी किसी प्रकार के नतीजे में नहीं पहुंची है।

Related Tags


sushant singh rajput rhea chakraborty

Related Links