Ram Setu: विवादों में फंसी 'रामसेतु', अक्षय कुमार के खिलाफ केस दर्ज कराएंगे BJP नेता सुब्रमण्यम स्वामी

स्वामी के ट्वीट और दाएं फिल्म का पोस्टर।

स्वामी के ट्वीट और दाएं फिल्म का पोस्टर।



बीजीपी लीडर सुब्रमण्यम स्वामी ने उनकी अपकमिंग फिल्म राम सेतु (Ram Setu) में गलत तथ्य दिखाने का आरोप लगाया

खबरिस्तान नेटवर्क। अक्षय कुमार की नई फिल्म आ रही है और साथ उनके सितारे भी गर्दिश में आ गए हैं क्योंकि बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने अक्षय की फिल्म में राम सेतु को लेकर गलत तथ्य दिखाने का आरोप लगाया है। उन्होंने शनिवार को दो ट्वीट करके फिल्म के मेकर्स और अक्षय कुमार पर केस करने की बात कही है। स्वामी ने कहा है कि अगर अक्षय कुमार विदेशी नागरिक हैं तो हम उनकी गिरफ्तारी और उन्हें देश से बेदखल करने के लिए कह सकते हैं।

भाजपा नेता स्वामी ने पहले ट्वीट में लिखा, 'मैं अक्षय कुमार और उनकी कर्मा मीडिया के खिलाफ केस दर्ज करवाने वाला हूं। उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म राम सेतु को गलत तरीके से पेश किया है। उनकी इस फिल्म से राम सेतु की छवि को नुकसान पहुंचा है। मेरे वकील सत्य सभरवाल केस का ड्राफ्ट फाइनल कर चुके हैं।' स्वामी ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, 'अक्षय कुमार एक विदेशी नागरिक हैं तो हम उन्हें गिरफ्तार करने के साथ देश से बेदखल करने के लिए कह सकते हैं।'

आर्कियोलॉजिस्ट बने हैं अक्षय


राम सेतु में अक्षय एक आर्कियोलॉजिस्ट का रोल प्ले कर रहे हैं, जो भारत और श्रीलंका के बीच बने राम सेतु की सच्चाई पता लगाने पर काम कर रहा है। फिल्म की शूटिंग मुंबई के अलावा अयोध्या और कई अलग-अलग लोकेशंस पर की गई है। फिल्म की शूटिंग मुंबई से शुरू हुई, लेकिन इसका मुहूर्त शॉट अयोध्या में लिया गया गया था।

24 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म

अक्षय के अलावा फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बन रही है। प्रोड्यूसर विक्रम मल्होत्रा और अरुणा भाटिया हैं। डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी फिल्म के क्रिएटिव प्रोड्यूसर हैं। इस साल इनीशियल रिलीज डेट 24 अक्टूबर 2022 है।

फिल्मों की शूटिंग में बिजी है अक्षय कुमार

आपको बता दें कि अक्षय कुमार लगातार तीन फिल्म बेल बॉटम, बच्चन पांडे और सम्राट पृथ्वीराज फ्लॉप साबित हुई। बावजूद इसके अक्षय के पास फिल्मों की कमी नहीं है। खबरों की मानें तो इंडस्ट्री में वे ही एक ऐसे स्टार है, जिनके पास बड़ी संख्या में फिल्मों के ऑफर है। बता दें कि अक्षय एक साथ कई फिल्मों की शूटिंग करते है। बता दें कि उनकी अपकमिंग फिल्म बड़े मियां छोटे मियां, राम सेतु, राउडी राठौर 2, डबल एक्सएल, ओएमजी 2, सेल्फी सहित है।

Related Tags


Ram Setu Subramanian Swamy Akshay Kumar nushrat bharrucha ram setu movie bjp leader jacqueline fernandez

Related Links