'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सोढ़ी ने इस वजह से छोड़ा था शो



​​​​​​​टेलीविजन जगत का प्रसिद्ध कॉमेडी शो है 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'

वेब ख़बरिस्तान, मुंबई। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' टेलीविजन जगत का प्रसिद्ध कॉमेडी शो है। इस धारावाहिक को दर्शक काफी ज्यादा पसंद करते हैं। यह शो पिछले 13 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो के हर एक किरदार को दर्शक काफी ज्यादा प्यार करते हैं और पसंद करते हैं। यही वजह है कि इस शो के किरदार घर-घर में लोकप्रिय हैं। इस कॉमेडी शो का ही एक किरदार रोशन सिंह सोढ़ी भी है, जिसका रोल पहले गुरुचरण सिंह करते थे। बाद में उन्होंने यह शो छोड़ दिया था। हालांकि, उन्होंने कभी शो छोड़ने की असल वजह नहीं बताई थी। लेकिन अब पहली बार उन्होंने इसे लेकर बातचीत की है। उन्होंने अपने हाल ही के एक इंटरव्यू में शो छोड़ने की असली वजह उजागर करी।


उन्होंने कहा कि नट्टू काका को खोते समय वह दिल्ली में थे। उन्होंने यह भी कहा कि वह घनश्याम जी के संपर्क में थे। शो के पुराने साथियों को फोन करने के बाद वह दिवंगत घनश्याम जी के घर उनके परिवार से मिलने गए। उन्होंने कहा, नट्टू काका एक अद्भुत इंसान और अभिनेता थे। वह मुझे कहा करते थे कि 'तेरा प्यार मुझे बड़ा भारी पड़ जाता है। शो छोड़ने के बारे में पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा, खैर, मेरे शो छोड़ने के समय मेरे पिताजी की सर्जरी हुई थी। कुछ और चीजें थीं जिन्हें मुझे देखना था। मेरे छोड़ने के और भी कई कारण थे, लेकिन मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहता। उन्होंने इस शो में फिर से लौटने के बारे में भी कुछ नहीं कहा।

2008 में इस शो का पहला एपिसोड प्रसारित होने के बाद से हर कोई इस सीरियल का फैन हो गया है। गुरुचरण सिंह को भी सोढ़ी के किरदार में दर्शकों ने काफी प्यार दिया था। उन्होंने कुछ वक्त पहले बताया था कि किस तरह इस शो में रोशन सिंह सोढ़ी के किरदार मिलने से पहले उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ा था। उन्होंने बताया कि कैसे उनको इस शो का किरदार मिलने से पहले अनेक तरह की समस्याओं से जूझना पड़ा था। उनके ऊपर खूब सारा कर्ज हो गया था। इसके बाद उन्हें मजबूरी में मुंबई आना पड़ा।

Related Links