सिंगर बी प्राक की वाइफ मीरा ने लिखा इमोशनल नोट, सोशल मीडिया पर किया शेयर



कहा, मैं तुम्हे हमेशा प्यार करती रहूंगी

खबरिस्तान नेटवर्क: फिलहाल’ और ‘तेरी मिट्टी’ जैसे गानों के सिंगर बी प्राक और उनकी वाइफ इन दिनों बेहद मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। बता दें कि हाल ही में प्राक ने अपने नवजात शिशु को खोया है। लेकिन अब उनकी वाइफ ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल नोट लिख कर अपने बच्चे के प्रति प्यार को जताया है।

10 दिन पहले हुई थी उनके बच्चे की मौत

बी प्राक की वाइप मीरा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाली है जिसमे उन्होंने अपने नवजात को ‘खास फरिश्ता’ नाम से संबोधित किया है। उनका पोस्ट वाकई में काफी इमोशनल कर देने वाला है। इसमें उन्होंने वो सारी बातें लिखी हैं जो वह आजकल फील कर रही हैं। मीरा ने लिखा स्वर्ग में एक खास फरिश्ता है, जो मेरा एक हिस्सा है, ये वो जगह नहीं है, जहां मैं उसे चाहती थी, बल्कि ऐसा भगवान चाहता था। वो यहां एक पल के लिए किसी शूटिंग स्टार की तरह आया था। हालांकि, अब वो स्वर्ग में है, लेकिन वो ज्यादा दूर नहीं है। उसने यहां आकर बहुतों के दिलों को छुआ था, जो सिर्फ एक फरिश्ता ही कर सकता है।”

मेरा प्यार मेरे बच्चे के प्रति कभी कम नहीं होगा

मीरा ने लिखा कि वह मैं जानती हूँ भले ही तुम मेरे साथ नहीं हो, लेकिन मैं तुम्हें प्यार करना कभी नहीं छोड़ूंगी। मैं हर पल आपके बारे में सोचती हूं और केवल यही चाहती हूं कि मैं समय को अपने भले के लिए पलट सकूं और तुम्हें बता सकूं कि हम तुमसे कितना प्यार करते हैं।

वह आगे लिखती हैं कि इतने महीने तुम्हारा जो दिल मजबूती से धड़क रहा था, अब वो शांत है। इतने महीने तुम्हारे जो हाथ पैर लगातार हिल रहे थे। वो अब रुके हुए हैं। हमने तुम्हें बड़ा होते देखने के बहुत सपने देखे थे, तुम्हें मजबूती से थामने के, लेकिन किस्मत ऐसी है कि अब मैं केवल तुम्हारी मुस्कान को सपने में देखूंगी। मां तुमसे हमेशा प्यार करेगी और सच यह है कि तुम मेरे थे, मेरे हो और हमेशा मेरे रहोगे. आई लव यू माई एंजेल”

Related Tags


Singer B Praak meera bacchan bollywood singer

Related Links