सिद्धार्थ ने बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल से माफी मांगी, पढ़िए क्या है मामला

कहा है कि साइना हमेशा उनके लिए चैंपियन रहेंगी

कहा है कि साइना हमेशा उनके लिए चैंपियन रहेंगी



बैडमिंटन की स्टार प्लेयर साइना नेहवाल से माफी मांग ली

वेब ख़बरिस्तान। साउथ इंडस्ट्री के अभिनेता सिद्धार्थ ने अपने विवादित कमेंट के बाद अब बैडमिंटन की स्टार प्लेयर साइना नेहवाल से माफी मांग ली है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक लेटर शेयर किया। उन्होंने लेटर में यह भी कहा है कि साइना हमेशा उनके लिए चैंपियन रहेंगी।


सिद्धार्थ ने पोस्ट में लिखा, 'प्रिय साइना, कुछ दिनों पहले आपके एक ट्वीट के जवाब के रूप में अपने रूड जोक के लिए आपसे माफी मांगना चाहता हूं। मैं आपसे कई बातों पर असहमत हो सकता हूं, मगर जब मैं आपका ट्वीट पढ़ता हूं तो मेरी निराशा या गुस्सा भी मेरे लहजे और शब्दों को सही नहीं ठहरा सकता। जहां तक मजाक का सवाल है... अगर किसी जोक को समझाने की जरूरत पड़े, तो वो हो सकता है अच्छा जोक न हो। मैं अपने उस जोक के लिए आपसे माफी मांगता हूं, जो सही तरह से लोगों के समझ नहीं आया।"

वर्ड प्ले और ह्यूमर पर जोर देना चाहिए

उन्होंने आगे लिखा, "हालांकि, मुझे अपने वर्ड प्ले और ह्यूमर पर जोर देना चाहिए। मेरे जोक से मेरा कोई भी गलत इरादा नहीं था, इसके लिए सभी वर्गों के इतने सारे लोगों ने इसके लिए मुझे जिम्मेदार ठहराया है। मैं एक कट्टर नारीवादी सहयोगी हूं और मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि मेरे ट्वीट में कोई लिंग निहित नहीं था और निश्चित रूप से एक महिला के रूप में आप पर हमला करने का कोई इरादा नहीं था। मुझे आशा है कि हम इसे पीछे छोड़ सकते हैं और आप मेरा ये लेटर स्वीकार करेंगी। आप हमेशा मेरी चैंपियन रहेंगी।"

पढ़िए क्या है पूरा मामला

पिछले दिनों साइना ने अपने एक ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फिरोजपुर दौरे के दौरान पंजाब में सुरक्षा चूक की निंदा की थी। साइना के इस ट्वीट को रि-ट्वीट करते हुए एक्टर सिद्धार्थ ने साइना के लिए आपत्तिजनक शब्द के साथ लिखा था, "भगवान का शुक्र है कि हमारे पास भारत के रक्षक हैं। धिक्कार है आप पर।" सिद्धार्थ के इस ट्वीट पर साइना नेहवाल का बयान भी सामने आया था। उन्होंने कहाथा, "मुझे नहीं मालूम कि वो क्या मैसेज देना चाहते थे, मैंने बतौर एक्टर उनके काम को पसंद किया है, लेकिन ये ठीक नहीं था। अगर उनको कुछ कहना था तो सही शब्दों का चयन किया जा सकता था। अगर प्रधानमंत्री की सुरक्षा कोई मुद्दा नहीं है, तो फिर देश में क्या सुरक्षित है।" महिला आयोग की ओर से सिद्धार्थ को नोटिस भी भेजा गया है।

Related Links