दीपिका पादुकोाण को असली एक्शन स्टार मानते हैं सिद्धार्थ आनंद



​​​​​​​फिल्म 'पठान' में एक जासूस की भूमिका निभा रही हैं दीपिका

खबरिस्तान नेटवर्क, मुंबई। बॉलीवुड निर्देशक सिद्धार्थ आनंद अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को असली एक्शन स्टार मानते हैं। यशराज बैनर तले बन रही सिद्धार्थ आनंद निर्देशित पठान में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की मुख्य भूमिका है। पठान के ट्रेलर को दीपिका पादुकोण स्पाई-थ्रिलर फिल्म 'पठान' में एक जासूस की भूमिका निभा रही हैं। सिद्धार्थ आनंद ने दीपिका को असली एक्शन स्टार बताया है।


सिद्धार्थ आनंद ने कहा, “स्क्रीन पर एक शक्तिशाली हथियार चलाने वाली महिला से ज्यादा कूल या सेक्सी कुछ भी नहीं है। एक फिल्म-लवर के रूप में, मैंने हमेशा महिलाओं को खराब एक्शन सीक्वेंस करते हुए देखा है और इसलिए, जब हमें 'पठान' में दीपिका पादुकोण मिलीं, तो हम उनके सबसे बदमाश रूप को हॉट, गन-टोइंग, फीमेल फेटले स्पाई के रूप में पेश करना चाहते थे, जिसे लोगों ने पहले कभी नहीं देखा है! मुझे यकीन है कि 'पठान' में एक्शन को देख लोग उनके लिए तालियां बजाएंगे।” 

25 जनवरी को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी फिल्म

फिल्म पठान में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के अलावा डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा की भी अहम भूमिका है।यह फिल्म 25 जनवरी को हिंदी ,तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।

Related Tags


Siddharth Anand Deepika Padukone action star bollywood news

Related Links